scorecardresearch
 

वारदात

एंटीलिया केस: मुंबई के पूर्व सुपरकॉप प्रदीप शर्मा गिरफ्तार, देखें क्या हैं आरोप

18 जून 2021

मुंबई के एंटीलिया केस में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. प्रदीप शर्मा का विवादों से पुराना नाता रहा है. अब इस मामले में उनका नाम पूर्व एपीआई सचिन वाजे के साथ जोड़ा जा रहा है. यही वजह है कि एनआईए की टीम ने उनके घर पर छापेमारी की और घंटों पूछताछ के बाद प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. प्रदीप शर्मा की गिरफ्तारी एंटीलिया केस की साजिश रचने और मनसुख हिरेन के कत्ल की साजिश में शामिल होने के आरोप में हुई है. प्रदीप शर्मा एंटीलिया केस में गिरफ्तार होने वाले पांचवे पुलिस अफसर हैं. ज्यादा जानकारी के लिए देखें वारदात.

चीनी न्यूक्लियर प्लांट से 'जहरीली गैस' लीक, इंसानी शरीर को कर देती है खोखला

16 जून 2021

इसे बदनसीबी कहिए या बदनुमा इत्तेफाक कि हमारे पड़ोसी मुल्क से जब भी कोई खबर आती है. वो नई मुसीबत लेकर आती है. अभी कोरोना से हम उबरे भी नहीं है. लाखों करोड़ों लोग इससे अभी भी जूझ रहे हैं और अब चीन में एक और ज़हरीला खतरा फैलना शुरु हो गया है. अब खबर है कि चीन के एक परमाणु प्लांट से रेडियोएक्टिव तत्वों ने रिसना शुरु कर दिया है. ये तत्व इस कदर ज़हरीला होता है कि हवा के ज़रिए शरीर में दाखिल होकर उसे खोखला बना देता है. इसकी जद में आने के बाद ज़िंदगी खतरे में पड़ जाती है. चीन के परमाणु प्लांट में लीकज की इस खबर से पूरी दुनिया हाई अलर्ट मोड पर चली गई है. देखें वारदात का ये एपिसोड.

एक कारोबारी की संदिग्ध मौत और इल्जाम महोबा पुल‍िस कप्तान पर, देखें वारदात

16 जून 2021

यूपी के महोबा में एक वीडियो वायरल हुआ जिसे सुन कर महोबा तो क्या पूरी यूपी सन्न रह गयी. ये वीडिये एक क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी ने 7 सितंबर 2020 को बनाया था. त्रिपाठी ने ज़िले के एसपी मणिलाल पाटीदार पर संगीन इल्ज़ाम लगाए थे. उन्होंने कहा कि एसपी उनसे हर महीने 6 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं और उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्होंने नियमित रूप से उन्हें इतने रुपये रिश्वत में नहीं दिए, तो वो उनका क़त्ल करवा करवा देंगे और पूरी दुनिया को ये मामला खुदकुशी का लगेगा. देखें वारदात के ये एपिसोड में इस वायरल वीडियो का पूरा सच.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी एक साल बाद भी अनसुलझी, देखें वारदात

14 जून 2021

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का एक साल हो गया है. बीते साल 14 जून को वे मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड माना था. सुशांत के परिवार के लोगों ने इसके पीछे साजिश के आरोप लगाए. लेकिन आज एक साल बाद सुशांत की मौत की गुत्थी अनसुलझी हुई है. इस मामले में बिहार व महाराष्ट्र के साथ-साथ दोनों राज्यों की सरकारें तक आमने-समाने नजर आ गई थी. देखें वीडियो.

सागर मर्डर मिस्ट्री में आया गर्लफ्रेंड एंगल! देखें वारदात

12 जून 2021

सागर धनखड़ के क़त्ल के मामले में बेशक सुशील कुमार और उसके दोस्त अजय बक्करवाला समेत कई लोग गिरफ्तार हो कर जेल चले हो गए हैं, लेकिन इस मामले की तफ्तीश अब भी जारी है और अब इसमें नई जानकारी उभर कर सामने आई है. अब इस मर्डर मिस्ट्री में ना सिर्फ़ एक लड़की का नया एंगल जुड़ गया है, बल्कि ये भी पता चला है कि सागर और उसके दोस्त सोनू महाल को सबक सिखाने की पूरी स्क्रिप्ट सुशील कुमार के दोस्त अजय बक्करवाला ने दो महीने पहले ही तैयार कर ली थी. देखें वारदात का ये एपिसोड.

किम जोंग का अजीब फरमान, उत्तर कोरिया में विदेशी कपड़े पहनने पर मौत की सजा!

11 जून 2021

बीमारी की अटकलों के बीच किम ने फिर दुनिया को चौंकाया दिया है. उत्तर कोरिया के तानाशाह का ने ख़ौफ़नाक ऐलान किया है. दुनिया चाहे कहीं से कहीं पहुंच जाए, लगता है कि किम अपने देश उत्तर कोरिया को अपने ही अंदाज़ में चलाना चाहते हैं. किम ने कहा है कि अगर उत्तर कोरिया में कोई विदेशी फिल्में देखेगा या फिर विदेशी कपड़े पहनेगा, तो उसने अपनी जान से हाथ धोना होगा, उसे सीधे मौत की सज़ा दी जाएगी. किम को लगता है कि उत्तर कोरिया को एक अनुशासित मुल्क के तौर पर अगर पूरी दुनिया में अपनी अलग ही छवि कायम करनी है, तो पाबंदियों का यही एक तरीक़ा है. देखें वारदात.

जल्द भारत लाया जा सकता है मेहुल चौकसी, देखें वारदात

11 जून 2021

भारत और भारत के कानून से चल रही मेहुल चोकसी की रेस अब ख़त्म होनेवाली है. साढ़े तेरह हज़ार करोड़ रुपये के महाघोटाले के किंगपिन चोकसी के प्रत्यर्पण का रास्ता साफ़ होता दिखाई दे रहा है. बहुत मुमकिन है कि आनेवाले कुछ दिनों में वो आपको भारत में ही सलाखों के पीछे नज़र आए. आरोप है कि चोकसी अपने भांजे नीरव मोदी के साथ मिल कर पिछले कई सालों से शेयर बाज़ार के रास्ते पंजाब नेशनल बैंक को घुन की तरह चाट रहा था, लेकिन जैसे ही उसकी पोलपट्टी खुली, वो भारत से नौ दो ग्यारह हो गया. देखें वारदात.

जल्द भारत लाया जा सकता है मेहुल चौकसी, देखें वारदात

11 जून 2021

भारत और भारत के कानून से चल रही मेहुल चोकसी की रेस अब ख़त्म होनेवाली है. साढ़े तेरह हज़ार करोड़ रुपये के महाघोटाले के किंगपिन चोकसी के प्रत्यर्पण का रास्ता साफ़ होता दिखाई दे रहा है. बहुत मुमकिन है कि आनेवाले कुछ दिनों में वो आपको भारत में ही सलाखों के पीछे नज़र आए. आरोप है कि चोकसी अपने भांजे नीरव मोदी के साथ मिल कर पिछले कई सालों से शेयर बाज़ार के रास्ते पंजाब नेशनल बैंक को घुन की तरह चाट रहा था, लेकिन जैसे ही उसकी पोलपट्टी खुली, वो भारत से नौ दो ग्यारह हो गया. देखें वारदात.

वारदात: 'मौत की मॉकड्रिल' करने वाले आगरा के पारस अस्पताल की देखें पूरी कहानी

09 जून 2021

आगरा का वो श्री पारस अस्पताल जहां कोरोना की दूसरी लहर के दौरान इस दुनिया की सबसे खौफ़नाक एक्सरसाइज़- मौत की मॉकड्रिल की गई. आप सोच रहे होंगे कि भला लोगों को ज़िंदगी देने वाले एक अस्पताल में मौत की मॉकड्रिल कैसे हुई और क्यों? और सबसे अहम ये कि इसका असर क्या हुआ? तो पूरी कहानी समझने के लिए देखें वारदात का ये एपिसोड.

पहलवान सागर के क़त्ल में सामने आया गर्लफ्रेंड कनेक्शन, देखें वारदात

08 जून 2021

सागर धनखड़ के क़त्ल के मामले में बेशक सुशील कुमार और उसके दोस्त अजय बक्करवाला समेत कई लोग गिरफ्तार हो कर जेल चले हो गए, लेकिन इस मामले की तफ्तीश अब भी जारी है. अब इस तफ्तीश में जो नई जानकारी उभर कर सामने आई है, वो अब तक मर्डर मिस्ट्री को फॉलो कर रहे तमाम लोगों को चौंका सकती है..क्योंकि अब सागर धनखड़ की मर्डर मिस्ट्री में ना सिर्फ़ एक लड़की का नया एंगल जुड़ गया है. देखें वीडियो.

जेल की मोस्ट सिक्योर 'सेल' में बंद सुशील कुमार, मंडरा रहा जान का खतरा

07 जून 2021

सागर धनखड़ मर्डर केस में नाम आने के साथ ही रेसलर सुशील कुमार की पर जान का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन जबसे इस मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई है, ये खतरा कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया है. वजह ये कि सुशील कुमार इस वक़्त दिल्ली की ओवर क्राउडेड जेलों में से एक मंडोली जेल में क़ैद है और इसी जेल में ऐसे-ऐसे खूंखार कैदी बंद हैं, जिनमें कब, कौन, किसके ईशारे पर सुशील कुमार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करे, ये कोई नहीं जानता. देखिए वारदात का ये एपिसोड.