scorecardresearch
 

शतक आजतक

शतक: लेफ्ट को नया कोरोना क्यों बता रहे हैं सीएम योगी?

21 अक्टूबर 2020

बिहार चुनाव में सियासी हमलों की शुरुआत तेज हो गई है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लेफ्ट को नया कोरोना बता दिया है. महागठबंधन पर सीएम योगी ने महाचोट करते हुए कहा है कि देश तोड़ने की बात करने वाले लोगों के साथ राष्ट्रीय जनता दल और आरजेडी ने गठबंधन कर लिया है. बिहार के जमुई में सीएम योगी ने पाकिस्तान का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक से आंतक पर लगाम कस दी है. वहीं सासाराम में तेजस्वी यादव ने मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार हर तरह से फेल है. देखिए शतक, रोहित सरदाना के साथ.

शतक: नीतीश कुमार की हो सकती है सत्ता में वापसी!

20 अक्टूबर 2020

बिहार में नीतीश सरकार की एक बार फिर सत्ता में वापसी हो सकती है. लोकनीति और सीएसडीएस के सर्वे में एनडीए को 133 से 143 सीटों पर जीत मिलती दिख रही है. बिहार में आरजेडी की अगुवाई वाले महागठबंधन को 88 से 98 सीटें मिल सकती हैं. लोकनीति और सीएसडीएस के सर्वे में एनडीए से अलग हुए एलजेपी को करीब छह फीसदी वोट मिल सकता है. एलजेपी के खाते में 2 से 6 सीटें जा सकती हैं. वहीं 2015 की तुलना में नीतीश कुमार की लोकप्रियता घटी है. 31 फीसदी लोग मानते हैं कि नीतीश कुमार बेहतर सीएम हैं. देखिए शतक, सईद अंसारी के साथ.

शतक: कमलनाथ के विवादित बयान पर हंगामा, NCW पहुंचा केस

19 अक्टूबर 2020

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के विवादित बयान पर सियासी बवाल जारी है. बीजेपी उनके बयान पर आगबबूला है. महिला का अपमान बताकर सोनिया गांधी से बीजेपी सवाल पूछ रही है. बीजेपी की महिला मोर्चा ने महिला आयोग से शिकायत की है. कमलनाथ के खिलाफ बीजेपी ने मध्य प्रदेश में जगह-जगह प्रदर्शन किया है. सीएम शिवराज सिंह ने भी मौन प्रदर्शन किया. कमलनाथ और इमरती देवी भले ही आमने सामने न हों लेकिन दोनों के बीच तकरार जमकर हो रही है. देखिए शतक रोहित सरदाना के साथ.

शतक: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

18 अक्टूबर 2020

कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने दिया विवादित बयान. पाकिस्तानी मंच से कह- भारत में नॉर्थ ईस्ट और अल्पसंख्यकों के साथ होता है पक्षपात. शशि थरूर ने लाहौर थिंक फेस्टिवल में कहा- कोरोना काल में तबलीगी समाज के जरिए मुसलमानों को बनाया गया निशाना. शशि थरूर ने पाकिस्तानी मंच से की मोदी सरकार की आलोचना, कहा- राहुल गांधी ने कोरोना के प्रति सरकार को चेताया था, मगर मोदी सरकार ने ध्यान नहीं दिया. देखें शतक आज तक.

वोटकटवा बताने पर च‍िराग का पलटवार, CM नीतीश पर साधा न‍िशाना

18 अक्टूबर 2020

ब‍िहार के रक्सौल विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के नेपाल स्थिति आवास से 23 किलो सोना और दो किलो चांदी जब्त की गई है. रातों-रात जेडीयू से बीजेपी में शामिल हुए प्रमोद सिन्हा पर विपक्ष ने 3 करोड़ में डील होने का आरोप लगाया था. दिवंगत नेता रामविलास पासवान के दसवें के मौके पर उनके बेटे चिराग पासवान भावुक दिखे. चिराग ने LJP को वोट कटवा पार्टी बताने पर पलटवार करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर तीखे वार किए. चिराग पासवान ने कहा क‍ि जेडीयू और नीतीश के दबाव में बीजेपी नेता ऐसा बयान दे रहे हैं. नीतीश दूसरों को उकसाकर अपने हित की बात बोलने को मजबूर करते हैं. लेटेस्ट न्यूज अपडेट के ल‍िए देखते रहें 100 शहर 100 खबर.

अब तक फरार है बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी, देखें शतक आजतक

17 अक्टूबर 2020

अब तक फरार है यूपी के बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह, युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है सर्च ऑपरेशन. आरोपी धीरेंद्र ने वीडियो संदेश भेजकर वारदात पर दी सफाई. पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया. फरार आरोपी धीरेंद्र के भाई देवेंद्र समेत 7 आरोपी गिरफ्तार, दुर्जनपुर गांव में सभी हथियारों का लाइसेंस होगा रद्द. छावनी में तब्दील हुआ बलिया का दुर्जनपुर गांव, आरोपी के खिलाफ 25000 का इनाम. देखें शतक आजतक.

शतक: बीजेपी ने एलजेपी को बताया वोटकटवा पार्टी

16 अक्टूबर 2020

बिहार की चुनावी सियासत में नई बयार. एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को जोर का झटका. बीजेपी ने एलजेपी को बताया वोटकटवा पार्टी. वोटकटवा पार्टी कहने पर छलका चिराग पासवान का दर्द. चिराग ने खुद को बताया पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान. चिराग के बयान पर जेडीयू का वार. केसी त्यागी बोले- बीजेपी और जेडीयू का है गठबंधन. रजेडी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, तेजस्वी यादव बोले- अब थक गए हैं बिहार के सीएम, लेना चाहिए रिटायरमेंट. देखें वीडियो.

370 हटाने के खिलाफ साथ आए 6 दल, फारुक अब्दुल्ला के घर हुई बैठक

15 अक्टूबर 2020

370 हटाने के खिलाफ श्रीनगर में पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस समेत 6 दलों की बैठक, पीपुल्स एलायंस बनाने का ऐलान. फारुख अब्दुल्ला के गुपकार रोड स्थित आवास पर हुई बैठक, महबूबा मुफ्ती ने भी लिया हिस्सा.फारुख अब्दुल्ला के घर हुई बैठक में कांग्रेस की हिस्सेदारी पर असमंजस, सूबे में पार्टी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर की बीमार होने की खबर. पिछले साल 4 अगस्त को गुपकार रोड स्थित फारुख अब्दुल्ल्ला के आवास पर हुई थी बैठक, बीजेपी को छोड़कर मौजूद रही थीं सारी पार्टियां. शतक आजतक में देखें बड़ी खबरें.

शतक: महाराष्ट्र के राज्यपाल पर क्यों भड़के शरद पवार?

13 अक्टूबर 2020

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है. शहर-दर-शहर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मंदिर खोलने का दबाव महाराष्ट्र सरकार पर बना रहे हैं. दरअसल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. उद्धव ने भी ऐसे आरोपं का सियासी जवाब दिया. वहीं मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर में बीजेपी ने जबरदस्त मोर्चाबंदी की. दूसरी तरफ राज्यपाल की चिट्ठी पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार भड़क गए हैं. उन्होंने राज्यपाल की भाषा पर सवाल खड़े किए हैं. देखिए शतक.

हाथरस केस: पीड़ित परिवार को इंसाफ का इंतजार

13 अक्टूबर 2020

सीबीआई की टीम आज हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंच गई. सीबीआई की टीम घटनास्थल का मुआयना करेगी. सीबीआई की टीम पीड़ित परिवार से भी मिल सकती है. घटना की ले सकती है पूरी जानकारी. वहीं घटनास्थल के आसपास हाथरस पुलिस ने व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी है. भारी मात्रा में पूरे रास्ते पर फोर्स लगाई गई है. हाथरस में पीड़िता के परिवार को अब भी इंसाफ का इंतजार है. न्याय मिलने तक परिवार अस्थि विसर्जन नहीं करेगा. देखें 100 खबरें.

हाथरस केस: हाई कोर्ट ने पुलिस-प्रशासन के रवैये पर जताई नाराजगी

12 अक्टूबर 2020

इलाहाबाद हाईकोर्ट में हाथरस केस पर सोमवार को सुनवाई हुई. अदालत ने पुलिस प्रशासन के रवैये पर नाराजगी जताई है. हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़ित परिवा भी मौजूद रहा. अंधेरे में अंतिम संस्कार को लेकर अदालत से पीड़ित परिवार ने शिकायत की. इस दौरान हाथरस प्रशासन और सूबे के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. हाई कोर्ट ने परिवार की शिकायत को लेकर कई सवाल भी दागे. हाथरस के डीएम ने अंतिम संस्कार पर सफाई देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था को देखते फैसला लिया. डीएम के जवाब पर पीड़ित परिवार ने सवाल भी खड़े किए. परिवार ने कहा कि बड़ी तादाद में मौजूद थी पुलिस फिर कानून व्यवस्था की दिक्कत कैसे होती? अधिकारियों के जवाब पर अदालत ने अंसंतोष जताया. लॉ एंड ऑर्डर एडीजी से कोर्ट ने पूछा कि अगर आपकी बेटी होती तो क्या यही रवैया होता? देखें शतक, रोहित सरदाना के साथ.