scorecardresearch
 

खबरदार

3 हिरोइन, और माल पर जवाब गोलमाल! देखें खबरदार

26 सितंबर 2020

5 अफसर. साढ़े पांच घंटे. 12 सवाल. ये आज की सबसे बड़ी पूछताछ के आंकड़े हैं. आज आपको बताएंगे कि सवालों की फायरिंग रेंज में दीपिका पादुकोण के साथ क्या हुआ. दीपिका ने पूछताछ में क्या बताया और क्या छुपाया? सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने भी एनसीबी के ड्रग्स वाले प्रश्नपत्र के उत्तर दिए. इसके डीटेल क्या हैं और आगे इन तीनो अभिनेत्रियों का क्या होगा. इसकी पूरी जानकारी आपको हमारे विश्लेषण में मिलेगी. आज कैमरे से जुड़े विरोधाभास को देखने और समझने का दिन भी था. वो फिल्म स्टार जो लगातार कैमरे के सामने रहते हैं. कैमरे के सामने अदाएं बिखेरते हैं. जो कैमरे से ही सारी प्रतिष्ठा अर्जित करते हैं. उन्हें कई बार कैमरे से नज़रें चुरानी पड़ती हैं. कैमरे से बचकर निकलना पड़ता है. आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की बॉडीलैंग्वेज को समझना भी जरूरी है. जिन सितारों को रोल मॉडल माना जाता है, जिनकी भाव-भंगिमाएं लोग कॉपी करते हैं, उनका सहम कर एनसीबी ऑफिस जाना कैसा था, ये देखिएगा. देखिए खबरदार.

करण जौहर की 'ड्रग्स पार्टी' का विश्लेषण, देखें खबरदार

26 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स कनेक्शन जुड़ा है, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं. किसका नाम, कब, कहां, कौन सी वॉट्सएप्प चैट में आ जाए कोई नहीं जानता. कौन सा वीडियो कब बाहर निकल आए. कोई नहीं जानता. ऐसा ही एक वीडियो है 27 जुलाई 2019 का. जब करण जौहर ने पार्टी दी थी. आरोप है कि इस पार्टी में जमकर ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ. इस वीडियो में दीपिका सहित कई एक्ट्रेस और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर भी दिख रहे हैं. अब खबर है कि एनसीबी करण जौहर से पूछताछ कर सकती है. NCB को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. देखें खबरदार.

मुंबई पहुंची दीप‍िका और रकुलप्रीत, एयरपोर्ट से न‍िकलीं सवालों से बचते-बचाते

24 सितंबर 2020

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत स‍िंह से पूछताछ होनी है. दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं. दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी हैं. एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा की गई थी. बता दें कि दीपिका और रणवीर तकरीबन आधे घंटे एयरपोर्ट पर रुके. अब वो एयरपोर्ट से अपने घर पहुंच चुकी हैं. दीपिका के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. वहीं रकुलप्रीत स‍िंह भी मुंबई पहुंच चुकी हैं.

खबरदार: बॉलीवुड के ड्रग चरित्र का क्या होगा क्लाइमेक्स?

23 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग के खिलाफ एनसीबी की ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. इस वक्त बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग और बड़े फिल्मी सितारों की शामत आई हुई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन भेज दिए हैं. पूछताछ की डेट फिक्स हो गई है. ड्रग लीला करने वाले सारे सितारों का नंबर लग गया है. दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी. श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ होगी. रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा से कल पूछताछ होगी. दीपिका पादुकोण गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. अब फिल्म की शूटिंग में उनका मन नहीं लग रहा होगा. इस वक्त दीपिका के दिमाग अपनी फिल्म के डायलॉग नहीं वो सवाल घूम रहे होंगे जो एनसीबी उनसे पूछने वाली है. आज हम आपको बताएंगे कि अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के खिलाफ क्या सबूत मिले हैं और इन सबूतों के आधार पर आगे क्या हो सकता है? देखिए खबरदार, श्वेता सिंह के साथ.

नंबर 1 हिरोइन दीपिका को नंबर 1 ड्रग्स चाहिए? देखें खबरदार

22 सितंबर 2020

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं. वो एक फिल्म करने के 15 करोड़ रुपये लेती हैं. बड़े-बड़े स्टार्स को इतने पैसे नहीं मिलते. ब्रैंड वैल्यू में वो शाहरुख खान, सलमान खान से आगे हैं. लेकिन दीपिका की इस चमक पर बहुत बड़ा दाग लग गया है. ड्रग्स गैंग की जांच में दीपिका पादुकोण का नाम खुलकर आ गया है. उन्हें एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी. उनकी मैनेजर से पूछताछ होगी. इस मैनेजर से दीपिका हैश नाम का नशा मांग रही थीं. इन दोनों की तीन साल पुरानी चैट इसका सबूत है. ये कोई सोच भी नहीं सकता था. दीपिका जैसी स्टार्स को करोड़ों युवा, रोल मॉडल मानते हैं. 23 से ज्यादा ब्रैंड वो इंडोर्स करती हैं. उनकी एक एक बात का असर होता है. वो क्या खाती हैं, क्या पीती हैं, कैसे उठती-बैठती हैं, कैसे बोलती हैं, इसे लोग फॉलो करते हैं. लेकिन किसे पता था कि दीपिका का भी ड्रग्स कनेक्शन निकल आएगा. देखिए खबरदार, श्वेता सिंह के साथ.

टॉप हिरोइन 'D' का क्या है ड्रग्स वाला कोड वर्ड? देखें खबरदार

21 सितंबर 2020

बॉलीवुड के सितारों के सितारे अच्छे नहीं चल रहे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का शिकंजा ऐसा कसा है कि दम मारो दम के मंत्र पर चलने वालों का दम घुट रहा है. पहले सितारों के ड्रग्स नेटवर्क के छोटे नाम सामने आ रहे थे लेकिन अब ड्रग्स रैकट की बड़ी मछलियां और मगरमच्छ सामने आ रहे हैं. ड्रग्स कनेक्शन की जांच में एस नाम की टॉप हीरोइन, एन नाम की पुरानी हीरोइन, डी नाम की टॉप एक्ट्रेस और के नाम की पुरानी हीरोइन का नाम आया है. दूसरी तरफ रिया ने पूछताछ में ये बात कबूल की है कि सुशांत सिंह राजपूत से मिलने से पहले वो ड्रग्स लेती थी. आपको ड्रग्स में डूबे बॉलीवुड के इस चेहरे को अच्छी तरह पहचानना होगा. इसके अलावा बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक अनुराग कश्यप की मुसीबतों का काउंटडाउन शुरू हो गया है. अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने ठान लिया है कि ये लड़ाई सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित नहीं रहेगी वो अनुराग कश्यप को हथकड़ी लगवाएंगी. देखिए खबरदार, श्वेता सिंह के साथ.

महाराष्ट्र के बाद यूपी बनेगा हिंदी सिनेमा का गढ़! देखें खबरदार

19 सितंबर 2020

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि वो राज्य में एक बड़ी फिल्म सिटी बनाई जाएगी, जिसमें आज के दौर की फिल्में बनानें की सारी सुविधाएं होंगी. ऐसे वक्त में जब सुशांत केस के बाद मुंबई फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल खड़े हुए हैं, तब उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के ऐलान के पीछे की पिक्चर भी क्लियर करना जरूरी है. इसलिए हम आपको बताएंगे कि उत्तर प्रदेश में ये फिल्म सिटी कहां पर बनेगी और ये भी बताएंगे कि इससे किसे सबसे ज्यादा लाभ मिलने वाला है. इसके बाद हम आपको सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी के आखिरी दिनों का एक और Exclusive वीडियो दिखाएंगे, जिसमें वो किसी बच्चे की तरह कागज का हवाई जहाज बनाते दिख रहे हैं. इस वीडियो के जरिये हम सुशांत सिंह राजपूत की मनोदशा का विश्लेषण करेंगे. इसके अलावा हम आपको सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट की बैलेंस शीट भी पेश करेंगे, जिससे पता चलता है कि सुशांत को पैसों की कोई तंगी नहीं थी. देखिए खबरदार, चित्रा त्रिपाठी के साथ.

खबरदार: 'ड्रग्स-खोर' बॉलीवुड की 'पोल-खोल' रिपोर्ट

18 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की ड्रग्स वाली जांच हर रोज़ बॉलीवुड को भूकंप के झटके दे रही है. आज बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की एक कड़ी सामने आई है. जिसके बाद सवाल उठा है कि बॉलीवुड की ड्रग्स कंपनी का बिग बॉस कौन है? एनसीबी को जल्द ही इस सवाल का जवाब मिल सकता है. क्योंकि अब एनसीबी के सामने, बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली की कुंडली खुलती जा रही है. जिसमें रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. देखें 'ड्रग्स-खोर' बॉलीवुड की 'पोल-खोल' रिपोर्ट.

किसानों के सवाल पर NDA में घमासान? हरसिमरत कौर ने दिया इस्तीफा

17 सितंबर 2020

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने मोदी सरकार से इस्तीफा दे दिया है. पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि मोदी सरकार के किसी मंत्री ने इस तरह से इस्तीफा दिया है और बीजेपी का कोई सहयोगी दल किसी बिल को लेकर सरकार के खिलाफ ही इस हद तक चला गया. किसानों से जुड़े तीन नए विधेयकों पर मोदी सरकार घिरी है. इसमें अकाली दल जैसे सहयोगी दल भी खिलाफ थे. और यही टकराव अब इस स्थिति तक पहुंच गया, जिसमें हरसिमरत कौर ने इस्तीफा दे दिया. वो मोदी सरकार में फूड प्रोसेसिंग मंत्री थीं. सरकार ये दावा कर रही है कि किसानों के लिए ये तीन नए विधेयक बेहतरी लाएंगे. लेकिन इन कानूनों का विरोध करने वाले ये आरोप लगा रहे हैं कि इससे न्यूनतम समर्थन मूल्य जैसी प्रणाली को खत्म करने की साज़िश है. खबरदार में देखें क्या है पूरा मामला.

कंगना से जया की लड़ाई, उर्मिला संस्कारों पर क्यों आईं? खबरदार

16 सितंबर 2020

अगर कहीं कुछ गलत हो रहा है, तो फिर आरती नहीं उतारी जाएगी. लेकिन आजकल बॉलीवुड में उल्टा ही हो रहा है. जो लोग चार महीने से सुशांत केस में चुप रहे, रिया के ड्रग्स केस में नहीं बोले, जिन लोगों की वंशवाद पर बोलती बंद थी, जो लोग अवॉर्ड फिक्सिंग पर नहीं बोलते, उन लोगों को अचानक बॉलीवुड की इमेज की चिंता होने लगी है. जैसे ही जया बच्चन ने बॉलीवुड का बचाव किया, ये डिफेंस लीग एक्टिव हो गई. ये लोग बॉलीवुड की आरती उतारने लगे और बॉलीवुड की थाली को पवित्र बताने लगे. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि इस थाली में कितनी गंदगी है और इसके सफाई अभियान का सवाल क्यों उठा है? देखिए खबरदार, रोहित सरदाना के साथ.

ड्रग्स के दलदल में सामने आए दिग्गजों के नाम! देखें खबरदार

15 सितंबर 2020

आज हम बॉलीवुड की ड्रग डिफेंस लीग के इरादों का विश्लेषण करेंगे क्योंकि रिया के ड्रग्स गैंग की जांच पर बॉलीवुड का गैंगवॉर हो गया है. संसद में रविकिशन ने ड्रग्स की जांच और बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल का मुद्दा उठाया तो जया बच्चन ने इसे लांछन लगाकर पूरे बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश बता दिया. बाद में कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट की झड़ी लगा दी. सवाल ये है कि ड्रग्स कुंडली खुलने से कौन कौन डर रहा है? इसका जवाब आपको देंगे और बॉलीवुड की नसों में दौड़ते ड्रग्स वाले इतिहास से आपका परिचय करवाएंगे. इसके अलावा बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली के राज़ खोलने वाले टापू के बारे में आपको बताएंगे. ये सुशांत केस का अहम मोड़ है. आजतक के पास टापू पर होने वाली पार्टियों के चश्मदीद गवाह का बयान है. इस बयान से पता चलेगा कि टापू पर बॉलीवुड के कौन-कौन से सितारे जाते थे? देखिए खबरदार, श्वेता सिंह के साथ.