scorecardresearch
 

हल्‍ला बोल

ड्रग्स कनेक्शन के बहाने बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साज‍िश? देखें हल्ला बोल

25 सितंबर 2020

आज बॉलीवुड की उभरती अदाकारा रकुलप्रीत सिंह से NCB ने तीखे सवाल पूछे. कई राज सामने आए लेकिन अब हर किसी की नजर कल पर टिकी है क्योंकि कल ड्रग्स केस में सबसे बड़ी पूछताछ होने वाली है. टॉप हीरोइन दीपिका पादुकोण कल NCB के सवालों के कठघरे में होंगी. लेकिन पूछताछ से पहले ही दीपिका को लेकर NCB सूत्रों ने खुलासा किया है कि कुछ साल पहले ड्रग्स चैट के लिए बने ग्रुप का एडमिन दीपिका ही थी. और वॉट्सएप ग्रुप पर होता था माल यानी ड्रग्स का ऑर्डर.

ड्रग्स के दलदल में धंसी है ग्लैमर की दुन‍िया? देखें हल्ला बोल

24 सितंबर 2020

रील लाइफ की मस्तानी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. नशे का वो माल उनके लिए जंजाल साबित हो सकता है. दीपिका को NCB का समन मिल गया है और उन्होंने जांच एजेंसी को भरोसा भी दिला दिया है कि वो जांच में शामिल होंगी. दीपिका पादुकोण को कल यानी 25 सितंबर को NCB के सामने हाजिरी लगानी है. जब दीपिका को NCB ने समन भेजा वो गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. ऐसे में सवाल ये क‍ि क्या ड्रग्स के दलदल में धंसी है ग्लैमर की दुन‍िया? देखें हल्ला बोल.

हल्लाबोल: ड्रग्स चैट से खुल गई दीपिका की ड्रग्स लीला!

23 सितंबर 2020

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है. वे अभिनेत्रियां हैं- दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान. एनसीबी ने तीनों अभिनेत्रियों को समन भेज दिया है. अगले तीन दिनों में एनसीबी इन अभिनेत्रियों से पूछताछ करने की तैयारी में है. क्या अब और भी राज बाहर आएंगे, देखिए हल्लाबोल, अंजना ओम कश्यप के साथ.

ड्रग्स का जाल, क्या दीपिका मांग रहीं माल? देखें हल्लाबोल

22 सितंबर 2020

ड्रग्स का जाल, दीपिका मांगे माल. दीपिका यानी दीपिका पादुकोण. माल यानी हशीश. एक WhatsApp Chat सामने आया है जिसमें दीपिका करिश्मा नाम की एक लड़की से हशीश को लेकर बातचीत कर रही हैं. वो चैट 2017 का है. उस दिन मुंबई में फिल्म पद्मावत की पार्टी थी. चैट के मुताबिक उसी दिन दीपिका को हशीश चाहिए था. बॉलीवुड की मस्तानी के दरवाजे पर ड्रग्सलीला का एनसीबी एक्सप्रेस पहुंचा है, सवालों के छपाक से पिकू का बचना मुश्किल होता जा रहा है. देखिए हल्लाबोल, अंजना ओम कश्यप के साथ.

डर्टी पिक्टर रिटर्न्स पर मचा जोरदार घमासान! देखें हल्लाबोल

21 सितंबर 2020

अनुराग कश्यप एक बडे फिल्मकार हैं लेकिन अक्सर विवादों में रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने कंगना पर खूब निशाना साधा. ड्रग्स वाले मामले को लेकर रवि किशन पर भी हमला किया लेकिन अब खुद संगीन आरोपों में घिरे हैं. पायल घोष नाम की हीरोइन ने यौन शोषण के जो आरोप लगाए हैं, उस पर विवाद बढ़ता जा रहा है. रविकिशन ने एक बार फिर संसद में मुद्दा उठाया तो बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने भी अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों की जांच की मांग उठा दी. ड्रग्स से होती हुई बॉलीवुड की जंग अब यौन शोषण पर आ गई है. पायल घोष द्वारा मी टू के आरोप लगाए जाने के बाद बॉलीवुड के स्टार डायरेक्टर अनुराग कश्यप अब बुरी तरह से फंस गए हैं. आज पायल घोष ओशीवारा थाने में केस दर्ज करा रही हैं और देश की संसद में उनका मामला गूंज रहा है. देखें हल्लाबोल.

फिर सामने आ गई बॉलीवुड की डर्टी पिक्चर! देखें हल्लाबोल

20 सितंबर 2020

बाहर से चमक दमक, ग्लैमर और जगमगाता दिखने वाला बॉलीवुड भीतर से कितना बदरंग और बदसूरत है. उसकी नई सच्चाई आरोपों की शक्ल में एक बार फिर सामने आ गई है. अभिनेत्री पायल घोष ने बहुत बड़े निर्माता निर्देशक, अभिनेता और ट्वीटर पर वक्ता बने अनुराग कश्यप पर आरोपों के ऐसे तीर चलाए कि अनुराग के चरित्र की चिंदिया उड़ गईं. मगर पायल घोष के आरोपों ने एक बार फिर सामने रख दी है, बॉलीवुड की 'डर्टी पिक्चर!' देखें हल्लाबोल, अंजना ओम कश्यप के साथ.

सुशांत केस: ड्रग्स के खिलाफ जंग में बॉलीवुड में गुटबाजी क्यों? देखें हल्लाबोल

19 सितंबर 2020

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के जिन्न ने बवंडर मचा रखा है. शुरुआत तो हुई थी एक्टर सुशांत सिंह के लिए इंसाफ की जंग के नाम पर, लेकिन सुशांत की कहानी में जैसे जैसे किरदार बढ़ते गए, वैसे वैसे ये कहानी भी उलझती चली गई. फिलहाल ये दास्तान बॉलीवुड में ड्रग्स के मकड़जाल में फंसी हुई दिख रही है. ड्रग्स का विवाद,, बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं है. समाज के बाकी हिस्सों की तरह बॉलीवुड में भी ड्रग्स की पहुंच को लेकर आरोप लगते रहे हैं. ये मुद्दा छोटे और बड़े पर्दे पर भी उतारा जा चुका है. सुशांत की मौत के बाद फिर से उठा ये मामला सिर्फ ड्रग्स का मुद्दा न रहकर एक बड़ा विवाद बनता जा रहा है, जिसमें भीतरी-बाहरी और अपने पराए जैसी बातों का घालमेल भी है. सवाल ये है कि एक बुराई को दूर करने के नाम पर बॉलीवुड में खेमेबाजी क्यों मच गई है? देखिए हल्लाबोल, चित्रा त्रिपाठी के साथ.

खुलने वाला है सुशांत की मौत का राज! देखें हल्ला बोल

18 सितंबर 2020

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 94 दिन बीत चुके हैं. सीबीआई ने 27 दिनों तक नॉनस्टॉप जांच की. एक-एक सबूत खंगाले. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि सुशांत की मौत हत्या या आत्महत्या. अब इस सवाल का जवाब एम्स से मिलेगा. एम्स की टीम ने सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विसरा की दोबारा जांच की रिपोर्ट की स्टडी कर ली है. मुंबई की कलीना फॉरेंसिक लैब ने अपनी विसरा जांच रिपोर्ट में ज़हर की बात से साफ इनकार किया है. लेकिन ये देखने वाली बात होगी कि एम्स में किए गए परीक्षणों में सुशांत की विसरा रिपोर्ट पॉजिटिव है या निगेटिव. देखें वीडियो.

सिनेमा, सियासत और ड्रग्स के जहर पर जोरदार बहस

17 सितंबर 2020

बॉलीवुड में ड्रग्स वाली थाली पर विवाद का छेद लगातार बढता जा रहा है. कंगना ने जिस जंग की शुरुआत की उसे संसद में उठाकर रविकिशन ने राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया. फिर रविकिशन का संसद से ही विरोध करके जया बच्चन ने पूरे मामले को एक नया मोड़ दे दिया. बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर सिय़ासत में हंगामा है तो सितारों के बीच घमासान है, बॉलीवुड दो खेमे में बंट गया है. एक खेमे में विवादों के साथ कबड्डी करने वाली कंगना हैं तो दूसरे खेमे में अभिनेत्री से सांसद बनी जया बच्चन जैसी सरीखी और अनुभवी अदाकारा. देखें हल्ला बोल में जोरदार बहस.

बॉलीवुड की थाली में ड्रग्स का जहर, सियासत में लहर! देखें हल्लाबोल

16 सितंबर 2020

अपनी थाली, ड्रग्स पर अपना राग. जिस थाली की दुहाई जया बच्चन ने दी उस थाली को कंगना रनौत ने हथियार बनाकर फ्लाइंग डिस्क चलाया और पूछा- आपकी और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है जया जी. फिर रवि किशन ने भी उसी थाली को घुमाकर उछाला और बोला कि जिस थाली में जहर हो उसमें छेद तो करना ही होगा. बॉलीवुड में ड्रग्स के काले खेल पर थाली वाली जुबानी रेल दिलचस्प हो चली है. आज के खास कार्यक्रम में बात होगी इसी पर. देखिए हल्लाबोल, अंजना ओम कश्यप के साथ.

दम मारो दम पर राजनीति बेदम! देखें हल्लाबोल

15 सितंबर 2020

जैसे-जैसे सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की परतें खुलती गईं, वैसे-वैसे बॉलीवुड का उडता चेहरा सामने आता गया. फिर मामला संसद में भी उठा. बीजेपी के सांसद और बॉलीवुड का हिस्सा रहे रवि किशन ने ड्रग्स कनेक्शन की जांच की मांग की तो समाजवादी पार्टी की सांसद और बीते जमाने में बॉलीवुड की हीरोइन रही जया बच्चन ने नाराजगी जताई. रवि किशन और जया बच्चन के वार पलटवार में कंगना और संजय राउत की भी एंट्री हो गई. जया बच्चन ने खुलकर नाम लिए बिना रविकिशन और कंगना रनौत पर तीखा हमला बोला था. इल्जाम एहसान फरामोशी का था, जया बच्चन ने कहा था जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. रवि किशन सामने आए और कहा ड्रग्स के खिलाफ इस लडाई में तो जया जी को मेरा साथ देना चाहिए था. आज का हल्लाबोल इसी पर, देखिए अंजना ओम कश्यप के साथ.