scorecardresearch
 

भूमि को पसंद है फैशन, करती हैं कुछ इस तरह शॉपिंग

दम लगाके हइशा से सुर्ख‍ियों में आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि फैशनेबल बनने के लिए क्या करती हैं जानिये...

भूमि भूमि

यश राज फिल्म्स में बतौर असिस्टेंट कास्ट‍िंग डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाली भूमि की पहली फिल्म 'दम लगा के हइशा' के लिए उन्होंने कई किलोग्राम वजन बढ़ाया था.

फिल्म करने के बाद भूमि ने कुछ महीनों के भीतर ही वजन घटा लिया और उनके नये अवतार ने सब को चौंका दिया था. फिल्म में सीधी-सादी और मोटी लड़की का किरदार करने वाली भूमि दरअसल वास्तविक जीवन में बिल्कुल ऐसी नहीं हैं.

भूमि को फैशन बेहद पसंद है और वो जब कर शॉपिंग भी करती हैं.  

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर का कहना है कि खरीदारी वह अनिवार्य रूप से करती हैं और फैशन को काफी अहमयित देती हैं.

भूमि ने बताया कि हर लड़की के जीवन में फैशन महत्वपूर्ण है. फैशन परिधानों को पहनकर सहज महसूस करने के अलावा कुछ और नहीं है और ऐसे कपड़ों को दर्शाने के बारे में है, जो आपको आत्मविश्वास महसूस कराते हैं.

यह मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है. मैं खरीदारी अनिवार्य रूप से करती हूं.

फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की अभिनेत्री ने पिछले महीने इंडिया इंटरनेशनल जूलरी वीक के दौरान रिलायंस ज्वेल्स के लिए रैंप पर वॉक किया था.

भूमि इससे पहले प्री मैरिटल सेक्स पर कह चुकी हैं, 'आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है. प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं. हमने इसका हौवा बना रखा है. उन्होंने यह भी कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें