scorecardresearch
 

अमित भड़ाना 'देसी' लड़के से बने स्टाइल मेकर, आप भी सीखिए स्मार्ट दिखने के गुर

अमित भड़ाना (Amit Bhadana) इंडिया के फेमस यूट्यूबर्स में से एक हैं. फरीदाबाद में जन्मे अमित की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और सभी लोग उनकी देसी स्टाइल को काफी पसंद करते हैं. असल जिंदगी में अमित का फैशन सेंस काफी अच्छा है और वे काफी स्टाइलिश भी हैं. कोई भी उनके फैशन से सीखकर अपने आपको फैशनेबल बना सकता है.

Image Credit : Instagram/theamitbhadana) Image Credit : Instagram/theamitbhadana)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमित भड़ाना दिल्ली के रहने वाले हैं
  • अमित की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है
  • मध्यम वर्गीय परिवार से आने वाले अमित काफी स्टाइलिश हैं

इंडिया में जब भी कोई फ्री रहता है या उसे मनोरंजन के लिए कुछ देखना होता है, तो वो सबसे पहले यूट्यूब (Youtube) देखता है. यूट्यूब देखते हुए सभी को कुछ ऐसे फनी कैरेक्टर्स मिलते हैं, जिन्हें वो काफी पसंद करता है. इंडिया में भी कई ऐसे यूट्यूबर्स हैं, जो अपनी कॉमेडी वीडियोज (Comedy videos) के कारण काफी फेमस हैं. दिल्ली के रहने वाले अमित भड़ाना (Amit Bhadana) भी ऐसे यूट्यूबर्स हैं, जो अपने देसी अंदाज वाली कॉमेडी के लिए काफी फेमस हैं. लोग फैशन और ग्रूमिंग (Fashion and grooming) के लिए सेलिब्रिटीज को फॉलो करते हैं, अगर उस लिहाज से देखा जाए तो अमित भी फैशन के मामले में बिल्कुल पीछे नहीं है.

अमित असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं. उनकी मॉडर्न स्टाइल से सीखकर कोई भी फैशनेबल बन सकता है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो हमेशा कुछ नया करना चाहते है, तो ये आर्टिकल नीचे तक पढ़ें.

ऐसे पाएं ट्रेंडी लुक

Image Credit : Instagram/theamitbhadana)

अमित भड़ाना, फैशन ट्रेंड (Fashion trends) को काफी अच्छे समझते हैं और उसे फॉलो भी करते हैं. उदाहरण के लिए जिस समय म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने कैप लगाना शुरू किया उस समय कैप लगाना ट्रेंड में था, फिर जब रणवीर सिंह ने बियर्ड रखना शुरू किया तो बियर्ड का ट्रेंड आ गया. उसी तरह हर किसी को फैशन ट्रेंड भी फॉलो करना चाहिए. अमित को आप हर उस ट्रेंडी ड्रेस (Trendy dress) में देखेंगे जो उस समय ट्रेंड में हो. इसलिए आप भी हमेशा ट्रेंडिंग ड्रेस ही पहनें, जिससे स्टाइलिश और कूल लगेंगे.

मौके के मुताबिक ड्रेस

Image Credit : Instagram/theamitbhadana)

लड़के अक्सर यह गलती करते हैं कि वे मौके के मुताबिक ड्रेस काफी कम पहनते हैं, जिस कारण वे फीके नजर आते हैं. उदाहरण के लिए दिवाली के मौके पर कुर्ता-पजामा या एथनिक वियर (Kurta-pajama or ethnic wear) अच्छे लगते हैं, वहीं अगर कोई पैंट-शर्ट या जींस-टीशर्ट पहन लेता है तो वो मौके के मुताबिक मैच नहीं करता. वहीं अगर अमित की बात की जाए तो अमित को हमेशा कई बार पर मौके के मुताबिक ड्रेस पहने हुए देखा गया है. इसलिए हमेशा मौके के मुताबिक ड्रेस पहनें, ताकि आप भी ट्रेंडी लगें.

एक्सेसरीज का भी रखें ध्यान

Image Credit : Instagram/theamitbhadana)

कपड़ों के साथ अमित एक्सेसरीज (घड़ी, लॉकेट आदि) पर भी काफी ध्यान देते हैं. वहीं कुछ लोग सिर्फ ड्रेस और जूतों पर ही ध्यान देते हैं, इसके अलावा उन्हें किसी चीज से मतलब नहीं होता. लेकिन अगर वे लोग एक्सेसरीज पर भी ध्यान देने लगेंगे तो यकीन मानिए वे काफी स्टाइलिश लगेंगे. इसलिए मौके के मुताबिक ड्रेस के साथ स्टाइलिश वॉच, लॉकेट, चश्मा, बेल्ट और पर्स पर भी ध्यान दें. ये सभी एक्सेसरीज लड़के को और भी स्टाइलिश बना देते हैं.

सिंपल और सोबर लुक

Image Credit : Instagram/theamitbhadana)

अमित को कई मौकों पर सिंपल लुक में भी देखा गया है, जिसमें वे काफी कूल लगते हैं. यह जरूरी नहीं कि हर बार जींस-टीशर्ट या जैकेट में ही स्टाइलिश लगें. बल्कि अगर आप पैंट शर्ट भी अच्छी तरह से पहनते हैं, तो वो काफी फैशनेबल लग सकते हैं. सिंपल ड्रेस में अच्छा कैसे दिखा जाता है इस बारे में अमित से भी सीख सकते हैं. लेकिन मौके के हिसाब से रंगों का सिलेक्शन करें.

बेसिक ग्रूमिंग भी है जरूरी

Image Credit : Instagram/theamitbhadana)

अमित भड़ाना को देखा होगा कि वे हर जगह काफी परफेक्ट नजर आते हैं. यानी कि उनकी बियर्ड मेंटेन रहती और बाल भी अच्छे से जमे हुए रहते हैं. जो कि बेसिक ग्रूमिंग के अंदर आते हैं. इसलिए अगर आप भी अमित की तरह स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखना चाहते हैं तो बेसिक ग्रूमिंग पर ध्यान दें. यानी अपने बालों को अच्छे से कंघी करें, बियर्ड को सेट करें आदि.

अमित सिर्फ इन बेसिक सेंस को ही फॉलो करते हैं, अगर आप भी उनकी तरह दिखना चाहते हैं तो अपनी बजट के मुताबिक कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश कपड़ों के साथ कुछ एक्सेसरीज खरीदें, और उन्हें अच्छे से पहनें. फिर देखें आप भी कितने स्टाइलिश और ट्रेंडी लगते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×