scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत केसः दिल्ली HC में शुक्रवार तक सुनवाई टली, पिता ने 'न्याय' फिल्म पर रोक लगाने की मांग की

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दिल्ली हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई को शुक्रवार तक के लिए टाल दिया गया है. सुशांत के पिता ने हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर 'न्याय' फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है.

सुशांत के ऊपर बनी फिल्म न्यायः द जस्टिस का पोस्टर सुशांत के ऊपर बनी फिल्म न्यायः द जस्टिस का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता की फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग
  • हाईकोर्ट ने पहले रोक लगाने से कर दिया था इनकार

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दिल्ली हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई को शुक्रवार तक टाल दिया गया है. इस मामले में अब 25 जून को सुनवाई होगी. सुशांत के ऊपर बनी फिल्म 'न्याय' पर रोक लगाने के लिए उनके पिता ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. इस मामले में पहले हाईकोर्ट ने रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था.

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने आज एक बार फिर हाईकोर्ट से गुहार लगाई गई थी कि फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की रिलीज को रोक दिया जाए क्योंकि ये फिल्म उनके बेटे की छवि को बदनाम करने के लिए बनाई जा रही है. दो हफ्ते पहले हाईकोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था.

फिल्म रिलीज हुई या नहीं, पता लगाएं
जैसे ही कोर्ट की सुनवाई शुरू हुई एडवोकेट सुदीप सिंह ने कोर्ट को बताया कि फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' अभी रिलीज नहीं हुई है. इसका बस ट्रेलर लॉन्च किया गया है. जवाब में जस्टिस जसमीत सिंह ने कहा कि "15 मिनट का वक्त लगाकर ये पता किया जा सकता है कि ये फिल्म ऑनलाइन रिलीज हुई है या नहीं? अगर फिल्म रिलीज हो चुकी है तो ये मामला रोस्टर बेंच के पास सुनवाई के लिए जा सकता है लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई है तो यही कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगी." कोर्ट ने फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी लाने का कहते हुए सुनवाई को शुक्रवार तक टाल दिया.

सुशांत केसः एक साल बाद कहां तक पहुंची जांच, जानिए किस एजेंसी ने क्या किया?

सुशांत के पिता को क्या है दिक्कत
फिल्म में अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल होने से सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को एतराज था. ऐसे में उन्होंने फिल्म पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी. उनके पिता का कहना है कि ये फिल्म उनके बेटे सुशांत की छवि खराब करने के लिए बनाई गई है. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी, इसकी जांच चल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें