scorecardresearch
 

बुलंदशहर में सड़क हादसा, ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सड़क हादसा हुआ है. सिकंदराबाद कोतवाली के सिकंदराबाद-गुलावठी स्टेट हाइवे पर मड़ावरा गांव के पास तेज रफ्तार कार सोमवार सुबह ट्रक में घुस गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

बुलंदशहर में सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर) बुलंदशहर में सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • सड़क हादसे में कार सवाक 4 लोगों की मौत, एक घायल
  • ग्रेटर नोएडा के रहने वाले थे हादसे का शिकार हुए लोग

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सड़क हादसा हुआ है. सिकंदराबाद कोतवाली के सिकंदराबाद-गुलावठी स्टेट हाइवे पर मड़ावरा गांव के पास सोमवार सुबह को एक तेज रफ्तार कार ट्रक में घुस गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है.

घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि मरने वाले लोग ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं.

स्कॉर्पियो और ऑटो की टक्कर में 6 लोगों की मौत

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक स्कॉर्पियो और ऑटो की टक्कर में  6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए थे. मृतकों में तीन महिलाएं शामिल थीं.

पुलिस के मुताबिक, पूर्वी चंपारण जिले के जोगिया गांव के रहने वाले गणेश मांझी अपने ऑटो से परिवार के सदस्यों के साथ बेतिया जा रहे थे. इसी दौरान बेतिया-मोतिहारी मार्ग पर जौकटिया के पास एक स्कॉर्पियो ने ऑटो को टक्कर मार दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें