scorecardresearch
 

पीलीभीत: नींद के झोंके में पिकअप ड्राइवर ने बस को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नेशनल हाईवे- 30 पर आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

पीलीभीत के इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई (फोटो-एएनआई) पीलीभीत के इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई (फोटो-एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत
  • पिकअप वैन ने बस को मारी टक्कर
  • एनएच-730 पर हादसा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नेशनल हाईवे- 30 पर आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिकअप वैन के ड्राइवर को सुबह सुबह नींद की झपकी आ गई. इस दौरान उसने चलती बस में टक्कर मार दी, जिससे बस पलट गई. इस दुर्घटना में बस में बैठे 6 यात्री और पिकअप में बैठे 1 शख्स की मौत हो गई. 

रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा आज तड़के 3 से 4 बजे के बीच में हुआ. जब लखनऊ से आ रही पीलीभीत डिपो की बस को पिकअप चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बस पलट गई. इस हादसे में 7 यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. इसमें एक महिला शामिल है. 24 घायलों में से 8 की हालत गंभीर है. इनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि लखनऊ से बस पीलीभीत आ रही थी, जबकि इसके विपरित दिशा में पिकअप जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बस को पिकअप चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई. 

देखें: आजतक LIVE TV

चश्मदीदों का कहना है कि बस में यात्री तो सवार थे ही पिकअप में भी कुछ लोग बैठे थे. हादसे में बस में बैठे 6 यात्रियों की और पिकअप में बैठे एक यात्री की मौत हुई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें