scorecardresearch
 

AK-47 मिलने पर पूर्व MLA विजय मिश्रा बोले- 'यह मुझे फंसाने की साजिश'

भदोही में पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा से पूछताछ के बाद पुलिस ने बंद पड़े पेट्रोल पंप से एके-47 समेत हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया था. इस मामले में विजय मिश्रा का कहना है कि मुझे फंसाने की साजिश रची गई है. मेरे परिवार को खतरा है.

X
विजय मिश्रा. (Photo: File) विजय मिश्रा. (Photo: File)

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रंगदारी के एक मामले में कोर्ट में पेशी पर आए भदोही के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा ने गुरुवार को भदोही में बेटे की निशानदेही पर पेट्रोल पंप से बरामद AK-47 मामले में बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि यह मुझे फंसाने की साजिश रची गई है. उन्होंने एडीजी प्रशांत कुमार पर भी गंभीर आरोप लगाए.यूपी सरकार हमारे खून की प्यासी है. मुख्यमंत्री नाराज हैं, इसलिए परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है.

पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा मिर्जापुर में प्रथम अपर चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट में दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पेश हुए. इस दौरान उन्होंने बेटे विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर पेट्रोल पंप से बरामद हुए AK-47 और कारतूस व पिस्टल की बरामदगी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में एडीजी प्रशांत कुमार पर गंभीर आरोप लगाए.

विजय मिश्रा ने कहा कि बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने 4 महीने पहले मुझे AK-47 के बारे में बताया था. मुझे फंसाने के लिए दो और AK-47 एडीजी और डीजी के यहां रखी हैं.

विजय मिश्रा ने कुंडा के विधायक राजा भैया को लेकर भी कहा कि उनके संबंध मुख्तार के साथ हैं. हमारे संबंध मुख्तार से खत्म हो चुके हैं. विजय मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे परिवार को खत्म करने की साजिश हो रही है. मुख्यमंत्री इसकी जांच सीबीआई से कराएं.

उन्होंने कहा कि हमारे परिवार को आतंकवादी तक बना दिया गया. तीन AK-47 और पिस्तौल मुझे मारने के लिए आई थी. विधायक सुशील सिंह ने इस बारे में मुझे बताया था. पेट्रोल पंप बंद है, इसकी जानकारी लिखित में दे दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें