scorecardresearch
 

पूर्व MLA विजय मिश्रा का बेटा और एक लाख का इनामी विष्णु पुणे से गिरफ्तार

यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे और एक लाख रुपये के इनामी विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विष्णु पर गैंगरेप और धोखाधड़ी का आरोप है. पुलिस ने बताया कि सितंबर 2020 में विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था. पहले विष्णु पर 25 लाख का इनाम था. बाद में इनाम की राशि को बढ़ाया गया था.

X
यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने पूर्व MLA विजय मिश्रा के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है (फाइल फोटो) यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने पूर्व MLA विजय मिश्रा के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2020 में जारी हुआ था लुक आउट सर्कुलर
  • पहले 25 हजार इनाम था, बाद में बढ़ाया गया
  • पूर्व MLA विजय मिश्रा आगरा की जेल में बंद है

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने जेल में बंद पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को पुणे से गैंगरेप और धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी विष्णु मिश्रा पर इनाम भी रखा गया था.

विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद भदोही के एसपी अनिल कुमार ने कहा कि आरोपी विष्णु पर गैंग रेप और धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप हैं. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लगी है. एसपी ने बताया कि आरोपी विष्णु मिश्रा पर पहले 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था, लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया.

एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि 4 बार के पूर्व विधायक विजय मिश्रा को साल 2020 में मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था. उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने उन पर संपत्ति हड़पने, धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. विजय मिश्रा फिलहाल आगरा जेल में बंद है. जबकि उसकी पत्नी रामलल्ली मिश्रा ने हाईकोर्ट से जमानत ले ली है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूर्व विधायक विजय मिश्रा का बेटा विष्णु मिश्रा अगस्त 2020 से फरार था. पुलिस ने सितंबर 2020 में विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया था. 

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें