scorecardresearch
 

योगी के ताज दौरे पर ओवैसी का वार, अपने नेताओं के दिमाग की सफाई करें

AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के नेता कई बार ज़हरीले भाषण देते हैं, उन्होंने ताजमहल को एक धब्बा बताया था. ओवैसी बोले कि सीएम ने कहा था कि ताजमहल संस्कृति का हिस्सा नहीं है.

X
ओवैसी का वार ओवैसी का वार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को आगरा का दौरा किया. योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल का भी दौरा किया, उन्होंने ताज में करीब 30 मिनट गुजारे. लेकिन योगी का ये दौरा विपक्ष के निशाने पर आ गया है.

AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के नेता कई बार ज़हरीले भाषण देते हैं, उन्होंने ताजमहल को एक धब्बा बताया था. ओवैसी बोले कि सीएम ने कहा था कि ताजमहल संस्कृति का हिस्सा नहीं है. ओवैसी ने कहा कि सीएम को आगरा में झाड़ू लगाने के बजाय अपने नेताओं के दिमाग को साफ करना चाहिए.

वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी योगी की आगरा यात्रा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि आगरा में झाड़ू तो लग गई है, लेकिन हमें तो बस तस्वीर का इंतजार है.

बता दें कि आगरा दौरे के दौरान CM योगी ने यहां पर सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया. योगी ने ताज परिसर में झाड़ू लगाई, इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे. योगी ने यहां पर कई योजनाओं का निरीक्षण किया और रबर बैराज के निर्माण की घोषणा की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें