scorecardresearch
 

'मुझे रोज 2-3 किलो गालियां मिलती हैं...', पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज

तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तंज कसा. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं की तरफ से उनको रोज दो-तीन किलो गालियां मिलती हैं. मोदी ने आगे यह भी कहा कि अगर तेलंगाना के दलों ने वहां की जनता को गाली दी तो लेने के देने पड़ जाएंगे.

X
तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को घेरा
तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार को तेलंगाना में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों के नेता उनको गालियां देते हैं, लेकिन वह उनको पोषक तत्व की तरह इस्तेमाल करते हैं. पीएम ने कहा कि कुछ लोग निराशा और हताशा के कारण, सुबह-शाम उनको गालियां देते हैं, लेकिन इससे उनको फर्क नहीं पड़ता. मोदी ने आगे यह भी कहा कि अगर तेलंगाना के दलों ने वहां की जनता को गाली दी तो लेने के देने पड़ जाएंगे.

तेलंगाना में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मैं रोज दो किलो, ढाई किलो, तीन किलो गाली खाता हूं. परमात्मा ने मेरे भीतर ऐसी रचना कर दी है कि ये सारी गालियां मेरे अंदर प्रोसेस होकर न्यूट्रीशन (पोषक तत्व) में कंवर्ट हो जाती है. इससे सकारात्मक ऊर्जा बन जाती है जो कि जनता की सेवा में काम आती है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जो दिन रात मुझे गाली देते हैं, नई-नई गालियां खोजते रहते हैं. आप मोदी को कितनी भी गालियां दीजिए हम हजम कर जाएंगे. आप भाजपा को गाली दीजिए, हमें कोई समस्या नहीं है. लेकिन अगर तेलंगाना के लोगों को गाली दी तो लेने के देने पड़ जाएंगे.

जनता से बोले मोदी- गालियों पर चाय के दौरान हंसी-मजाक कीजिए

मोदी ने समर्थकों से आगे कहा कि कुछ लोग निराशा और हताशा के कारण, सुबह-शाम मोदी को गालियां देते रहते हैं. लेकिन इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है. उन गालियों को चाय पर हंसी-मजाक कीजिए. दूसरे दिन कमल खिलने वाला है, इस खुशी में आगे बढ़िए. क्योंकि उनके पास गालियां देने के सिवाय कुछ बचा ही नहीं है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें