scorecardresearch
 

हैदराबाद में दो और नाबालिगों से रेप, हफ्ते में 5वीं वारदात, कई नेताओं के बेेटे गिरफ्तार

हैदराबाद में नाबालिगों के साथ रेप के पिछले 1 हफ्ते में 5 मामले सामने आए. 28 मई को हैदराबाद में बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग के साथ कार में रेप हुआ था. इसमें हाईप्रोफाइल आरोपी शामिल हैं. वहीं, रविवार और सोमवार को भी रेप के दो दो मामले सामने आए.

X
हैदराबाद में 28 मई को इसी कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ था हैदराबाद में 28 मई को इसी कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद में एक हफ्ते में नाबालिग के साथ रेप के 5 मामले मिले
  • रामगोपालपेट में कार में रेप तो राजेंद्रनगर में मूवी हॉल में वारदात

तेलंगाना के हैदराबाद में नाबालिगों के साथ अत्याचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां 28 मई को नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप के सभी आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए थे, कि उसके बाद रेप के चार मामले और सामने आए हैं. हैदराबाद में एक हफ्ते में नाबालिगों के साथ रेप के 5 केस सामने आए हैं. इतना ही नहीं अकेले सोमवार को दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले दर्ज हुए. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, सोमवार को जो दो मामले सामने आए हैं. उनमें से एक मामला रामगोपालपेट पुलिस थाने का और दूसरा राजेंद्र नगर थाने का है. हालांकि, दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

कार में ले जाकर किया रेप

रामगोपालपेट पुलिस के मुताबिक, यहां 17 साल की लड़की के साथ 23 साल के शख्स ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी और पीड़िता की काफी वक्त से जान पहचान थी. 22 अप्रैल को आरोपी ने पीड़िता को दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया. फिर पीड़िता को आरोपी केक लेने के लिए कार से ले गया. जहां रास्ते में सुनसान जगह पर उसने रेप को अंजाम दिया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी सुरेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

मूवी हॉल में रेप

वहीं, दूसरा केस में राजेंद्र नगर पुलिस ने बताया कि मूवी हॉल में आरोपी ने रेप को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक, यहां एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ नाबालिग लड़के ने रेप किया. आरोपी और पीड़िता की कुछ महीनों से जान पहचान थी. लड़के ने लड़की को फिल्म देखने के बहाने बुलाया. इसके बाद वह लड़की को एक मॉल में ले गया. जहां लड़के ने लड़की के साथ रेप किया. हालांकि, मामला एक महीने पुराना है. लेकिन पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सोमवार को मामला दर्ज कर लिया है. हैदराबाद में नाबालिग के साथ रेप के 5 मामलों में से पहला केस 28 मई को सामने आया था. जबकि रविवार को दो मामले सामने आए.  

स्थानीय विधायक का भतीजा अभी भी फरार

हैदराबाद में 17 साल की लड़की के साथ गैंग रेप के मामले में अभी भी 5वां आरोपी फरार है. स्थानीय विधायक का भतीजा (मामले में आरोपी) को खोजने के लिए टीमें लगातार तलाशी अभियान चला रही हैं. पुलिस का कहना है कि जिस दिन यह मामला दर्ज हुआ था, आरोपी अपने परिवार के साथ ऊटी में था. लेकिन जैसे ही टीम ऊटी पहुंची, आरोपी वहां से निकल गया. 

लग्जरी कार में हुआ था रेप

दरअसल, पीड़िता के पिता ने शिकायत की थी कि उनकी बेटी 28 मई को एक पार्टी में गई थी. इस पार्टी का आयोजन उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने किया था. पीड़िता के पिता ने बताया था कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला. इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली. कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया.

सूत्रों से पता चला है कि रेप के आरोपियों में एक विधायक का बेटा है, दूसरा राज्य सरकार बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा है और तीसरा विपक्ष की पार्टियों में शामिल नेता का बेटा है. वहीं विधायक के परिवार का दावा है कि जिस मर्सिडीज कार में गैंगरेप हुआ, वह बोर्ड अध्यक्ष की है और बोर्ड अध्यक्ष टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) नेता हैं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें