scorecardresearch
 

महिला अधिकारी को धमकी देने के आरोप में YSR कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

वाईएसआर कांग्रेस के विधायक के श्रीधर रेड्डी को रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया है. के श्रीधर रेड्डी पर एक महिला अधिकारी को धमकाने का आरोप है.

वाईएसआर कांग्रेस के विधायक के श्रीधर रेड्डी वाईएसआर कांग्रेस के विधायक के श्रीधर रेड्डी

  • विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दर्ज किया था केस
  • सीएम जगन ने कहा- आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे

वाईएसआर कांग्रेस के विधायक के श्रीधर रेड्डी को रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया है. के श्रीधर रेड्डी पर एक महिला अधिकारी को धमकाने का आरोप है. इससे पहले के श्रीधर रेड्डी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के नाम की शपथ लेकर सुर्खियों में आए थे.

विधायक के श्रीधर रेड्डी पर वेंकटाचलम मंडल परिषद के विकास अधिकारी ए सरला को धमकी देने का आरोप है. इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ. इस वजह दबाव में आई पुलिस को सत्तारूढ़ पार्टी विधायक को गिरफ्तार करना पड़ा. ए सरला का आरोप है कि विधायक श्रीधर रेड्डी शुक्रवार शाम को उनके घर आए और एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में धमकी देने लगे.

महिला अधिकारी का आरोप है कि विधायक श्रीधर रेड्डी के आने से पहले मेरे घर की बिजली काट दी गई. विधायक ने मेरी मां के साथ गाली-गलौज की. उसने (विधायक) मुझसे कहा कि जब तक उसका काम पूरा नहीं हो जाता, हमें बिजली, पानी और केबल कनेक्शन नहीं मिलेगा.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पुलिस महानिदेशक गौतम सवंगा को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया था और कहा कि गलती के सबूत मिलने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो, उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें