scorecardresearch
 

मोदी के खिलाफ मसूद के जहर को पचा गए राहुल गांधी, स्टेज पर दिखे आरोपी उम्मीदवार की पत्नी के साथ

ऐसा लगता है कि बीजेपी की ओर से पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद के जहर को पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पचा गए हैं.

X
मंच पर राहुल गांधी के साथ दिखीं इमरान मसूद की पत्नी मंच पर राहुल गांधी के साथ दिखीं इमरान मसूद की पत्नी

ऐसा लगता है कि बीजेपी की ओर से पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद के जहर को पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पचा गए हैं. सहारनपुर की रैली में मंच पर आरोपी उम्मीदवार की पत्नी के साथ राहुल गांधी नजर आए.

मसूद के बयान पर क्या बोले राहुल
मसूद का नाम लिए बगैर राहुल ने कहा कि 6 महीने पहले उन्होंने एक विपक्षी नेता के खिलाफ ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल किया था और उन्हें ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था. राहुल ने कहा, ‘उन्हें विपक्षी नेता के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था. मैं पूरे देश से कहना चाहता हूं कि एक विपक्षी नेता के खिलाफ इस्तेमाल किए गए ऐसे शब्द हमारी विचारधारा के नहीं हैं.’

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार मसूद को उनके घृणास्पद भाषण को लेकर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें उन्होंने मोदी को 'बोटी-बोटी काट डालने' की धमकी दी थी.

राहुल ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी हिंदुओं, मुसलमानों, सिखों और ईसाइयों की है. हमें गुस्सा नहीं होना चाहिए, हमें अपना काम शांतिपूर्वक और प्रेम से करना चाहिए.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें