अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनी कोका कोला के नजरिये से हटकर जिक्र करते हुए पेप्सीको की चेयरमैन और मुख्य कार्यपालक अधिकारी इंद्रा नूयी का कहना है कि पेप्सी युवाओं के लिए है, जबकि कोका कोला बुजुर्गों का पेय है.
कोका कोला के साथ प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'आपको पता है कि उन्होंने थम्स अप और अन्य स्थानीय ब्रांड खरीदे हैं, जबकि हमने नये उत्पाद पेश किये. नूयी ने कहा, दोनों कंपनियों में बड़ा अंतर है, जिस तरीके से हम भारत में आये और निवेश किया और वृद्धि की.'
ब्रांड के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पेप्सी को भारत में पसंद किया जाता है. खासकर युवा आबादी इसे पसंद करती है.
इस बारे में जब कोका कोला इंडिया से पूछा गया तो उसने कुछ भी कहने से मना कर दिया. कंपनी की युवाओं पर केंद्रित रणनीति का उल्लेख करते हुए नूयी ने कंपनी के माउंटेन ड्यू ब्रांड के बारे में कहा कि युवाओं के बीच यह काफी प्रचलित है. पेप्सीको इंडिया कई ब्रांड भारत में बेचती है इनमें मिरिंडा, मांउटेन ड्यू, स्लाइस और निंबूज शामिल हैं.