scorecardresearch
 

क्या आकाश की शादी हो रही है? पहली बार मां नीता अंबानी ने दिया जवाब

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में अपने बच्चों को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी को लेकर भी बातचीत की.

india today conclave 2018: नीता अंबानी india today conclave 2018: नीता अंबानी

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में अपने बच्चों को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी को लेकर भी बातचीत की. आकाश की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि मुकेश और मैंने अपने बच्चों को आजादी दी है कि वे अपनी लाइफ पार्टनर का चयन करें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब मेरा बेटा शादी करना चाहेगा और वो जिससे भी शादी करेगा, हम उसका स्वागत करेंगे.

कॉन्क्लेव के 'द ग्रेट इक्वेलाइजर: स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन फॉर आल' सेशन में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने रिलायंस फाउंडेशन की ओर से किए गए कामों के बारे में बताया और फाउंडेशन के लक्ष्यों की भी चर्चा की. साथ ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान नीता अंबानी ने ईशा और अनंत को लेकर भी कई बातें शेयर की.

कॉन्क्लेव LIVE: अमेरिका और चीन की बराबरी सिर्फ स्टेडियम और यूनिवर्सिटी से होगी: नीता

बता दें कि हाल ही में खबरें आ रही थीं कि आकाश अंबानी की शादी इस साल हो सकती है और यह शादी श्लोका मेहता से हो सकती है. बताया जा रहा था कि देश के अमीर आदमियों में से एक मुकेश अंबानी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका से आकाश की शादी कर सकते हैं. वहीं नीता अंबानी ने शादी की तारीख और किससे शादी हो रही है, इसके बारे में जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि हमने आकाश को लाइफ पार्टनर चुनने की आजादी दी है.

तो क्या इस साल मुकेश अंबानी के बेटे की हो जाएगी शादी?

इस दौरान उन्होंने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के वजन कम करने के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अनंत को लोग चिढ़ाते थे, उसके बाद उसने वजन कम करने का फैसला किया. उस दौरान अनंत हर रोज 23 किलोमीटर दौड़ते थे और डाइट फॉलो करते थे और उन्होंने 118 किलो वजन कम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें