scorecardresearch
 

मुर्शिदाबाद तिहरा हत्याकांड: NCW ने ममता सरकार को लगाई फटकार

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड पर राष्ट्रीय महिला आयोग सख्त हो गया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीजीपी को खत लिखा है और रिपोर्ट तलब की है. महिला आयोग ने ऐसे मामलों में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए राज्य सरकार को फटकार भी लगाई है.

ममता बनर्जी (फाइल फोटो-आईएएनएस) ममता बनर्जी (फाइल फोटो-आईएएनएस)

  • मुर्शिदाबाद कांड में राज्य सरकार को फटकार
  • राष्ट्रीय महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड पर राष्ट्रीय महिला आयोग सख्त हो गया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीजीपी को खत लिखा है और रिपोर्ट तलब की है.

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. इस वारदात में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों में स्कूल का शिक्षक बंधु प्रकाश, उसकी गर्भवती पत्नी और 8 साल का बच्चा शामिल है. इसमें महिला आयोग ने ऐसे मामलों में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए राज्य सरकार को फटकार भी लगाई है. साथ ही आयोग ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है.

वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने इस हत्याकांड के बाद दावा किया कि कत्ल किए गए शख्स बंधु प्रकाश पाल का संबंध आरएसएस से था. वहीं इस तिहरे हत्याकांड के बाद मृतक के परिजन बेहद सदमे में हैं. परिवार की एक सदस्य और मृतक बंधु की मौसी पारुल बेहरा का कहना है कि वह मेरी बहन का इकलौता बेटा था. हमारी बहु 7 महीने से गर्भवती थी. रात 12 बजे इस हत्याकांड के बारे में पता चला. उन्होंने बताया कि बंधु प्राइमरी स्कूल का अध्यापक था और दो साल से यहां रह रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें