scorecardresearch
 

BJP से त्रस्त गुजरात की जनता, कांग्रेस की होगी जीत: लालू यादव

लालू ने अमित शाह के बेटे जय शाह मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि यह मामला दबने वाला नहीं है. अमित शाह को इसका जबाब देना होगा. लालू यादव ने ये बातें सोमवार को रांची में एक संवाददाता सम्मलेन के दौरान कहीं.

लालू यादव लालू यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि गुजरात में कांगेस चुनाव जीतेगी. वहां की जनता बीजेपी से त्रस्त आ चुकी है और बदलाव देखना चाहती है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जाति पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो मोद बनिया जाति के हैं. ये साल 2001 में पिछड़ी जाति में शामिल की गई है.

लालू ने अमित शाह के बेटे जय शाह मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि यह मामला दबने वाला नहीं है. अमित शाह को इसका जबाब देना होगा. लालू यादव ने ये बातें सोमवार को रांची में एक संवाददाता सम्मलेन के दौरान कहीं.

बद से बदतर हुई बिहार की स्थिति

लालू यादव ने कहा कि बिहार की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है. उन्होंने आरोप लगाया कि सूबे में शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. वहीं नीतीश कुमार उच्च-स्तरीय जांच के पीछे छुप रहे हैं. लालू ने कहा कि गुजरात चुनाव में JDU ने पांच सीटें मांगी हैं. नीतीश पूरी तरह से दलाली में लगे हैं. सृजन घोटाले पर उन्होंने सुशील मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बहन रेखा मोदी को RTGS से पैसा मिला है.

चारा घोटाले में सीबीआई कोर्ट पहुंचे लालू यादव

इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाले के एक मामले में सोमवार को सीबीआई के विशेष कोर्ट में हाजिरी दी. लालू के अलावा डॉ. जगन्नाथ मिश्र, आरके राणा, ध्रुव भगत सहित चारा घोटाला के दूसरे आरोपियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. कोर्ट में दुमका कोषागार से हुई अवैध निकासी के मामले में सुनवाई हुई. हालांकि इस मामले में दो अन्य आरोपियों विद्यासागर निषाद और राजाराम जोशी के उपस्थित नहीं होने पर कोर्ट ने सख्त ऐतराज जताया. उनके अधिवक्ता ने कोर्ट में हाजिरी आवेदन दिया लेकिन कोर्ट ने हाजिरी आवेदन को खारिज करते हुए विद्यासागर निषाद और राजाराम जोशी का बेल बॉन्ड कैंसिल कर दिया. साथ ही दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया. गौरतलब है कि कोर्ट ने मामले के सभी आरोपियों को सोमवार को तलब किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें