scorecardresearch
 

कोलकाता: हिरासत में लिए गए BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल के टॉलीगंज फेरी में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाल के आरोप में हिरासत में लिया गया है. पुलिस का आरोप है कि बीजेपी नेता ने रैली की इजाजत नहीं ली थी.

X
रैली के दौरान हिरासत में लिए गए कैलाश विजयवर्गीय रैली के दौरान हिरासत में लिए गए कैलाश विजयवर्गीय

  • सीएए के समर्थन में रैली के दौरान कैलाश विजयवर्गीय गिरफ्तार
  • पुलिस की इजाजत के बिना ही निकाल रहे थे रैली

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में रैली निकाल रहे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया गया है. इस रैली की शुरुआत कोलकाता के टॉलीगंज फेरी से होने वाली थी. जैसे ही बीजेपी नेताओं ने रैली की शुरुआत की, तभी कोलकाता पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया.

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय सीएए के समर्थन में अभिनंदन रैली निकाल रहे थे और इसके लिए उन्होंने पुलिस से इजाजत भी नहीं ली थी. यही कारण है कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया.

पुलिस के मुताबिक, 'भाजपा नेता पुलिस की अनुमति के बिना कथित रूप से मार्च आयोजित करना चाहते थे जिसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लिया गया और स्थान से दूर ले जाया गया.'

भाजपा बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को दक्षिण कोलकाता में सीएए के समर्थन में 'अभिनंदन यात्रा' के दौरान कोलकाता पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया. विजयवर्गीय मुकुल रॉय के साथ यहां सीएए के समर्थन में निकाले जा रहे रैली में भाग ले रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें