scorecardresearch
 

कोयंबटूर में ऑनर क‍िलिंगः लड़की के घरवालों ने की लड़के की सरेआम हत्या

प्रेम विवाह और जाति के फर्क की वजह से एक 21 साल के लड़के की अनजान हमलावरों ने दिनदहाड़े बेरहम तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप लड़की के परिजनों पर लगाया गया है.

कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत नाजुक कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत नाजुक

तमिलनाडु के त्रिपुर जिले में सरेआम ऑनर कीलिंग की घटना सामने आई है. प्रेम विवाह और जाति के फर्क की वजह से एक 21 साल के लड़के की अनजान हमलावरों ने दिनदहाड़े बेरहम तरीके से हत्या कर दी. हत्या का आरोप लड़की के परिजनों पर लगाया गया है.

जांच के लिए पुलिस की स्पेशल टीम
थेवर जाति से आनेवाली लड़की और एससी जाति के लड़के ने आठ महीने पहले ही शादी की थी. बताया जा रहा है कि लड़के को भीड़ के सामने मौत के घाट उतार दिया गया. उदुमलपेट पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए स्पेशल फोर्स का गठन किया है.

हमले में लड़की की हालत गंभीर
लड़के पर हमले के दौरान बीच बचाव में आई लड़की भी बुरी तरह घायल हो गई. कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. इसी अस्पताल में इलाज के लिए ले जा रहे लड़के की रास्ते में ही मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेम और विवाह के आड़े आई जाति
लड़की थेवर जाति की है. यह जाति तमिलनाडु सरकार में अति पिछड़ी जाति (एमबीसी) के रुप में दर्ज है. कथित तौर पर इसे गैर-दलित जाति माना जाता है, लेकिन यह ऊंची जाति में शामिल नहीं है. वहीं लड़का दलित जाति से आता है.



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×