scorecardresearch
 

इमरान खान पर BJP का पलटवार, कहा- धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश न करें

अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि जब कोई क्रिकेटर हार जाता है तो वो एम्पायर को दोष देने लगता है. इमरान खान धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश न करे.

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा (IANS) बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा (IANS)

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के फैसले पर पाकिस्तान बौखलाया हुआ नजर आ रहा है. अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान भी दिया है.

इमरान खान ने कहा कि पीएम मोदी ने आरएसएस के एजेंडे को ही आगे बढ़ाया है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि जब कोई क्रिकेटर हार जाता है तो वो एम्पायर को दोष देने लगता है.

जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि इमरान खान धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश न करें. पाकिस्तान से ज्यादा मुसलमान भारत में रहते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और पाकिस्तान इस समय एक ही भाषा बोल रही है.

बता दें कि मोदी सरकार की ओर से अनुच्छेद 370 को लेकर बड़े फैसले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि मोदी ने आरएसएस के एजेंडे को ही आगे बढ़ाया है. भारत के इस एक्शन से पूरी दुनिया प्रभावित होगी. भारत के इस कदम से शांति पर असर पड़ेगा और कई पुलवामा अटैक होंगे.

पाकिस्तान की संयुक्त संसद सत्र को संबोधित करते हुए पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भारत में मुसलमानों को समान नागरिक नहीं माना जाता. भारत ने पहले ही कश्मीर से स्पेशल स्टेटस का दर्जा वापस लेने का प्लान कर लिया था. उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार मानती है कि जो लोग गोश्त खाते हैं उन्हें भीड़ मार डालेगी. यही भारत की विचारधारा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें