scorecardresearch
 

चलती ट्रेन में बेहोश होकर गिरा ड्राइवर, बाल-बाल बचे यात्री

हावड़ा-कटवा लोकल ट्रेन के ड्राइवर आई हलधर की तबियत अचानक खराब हो गई. उसने ट्रेन को तत्काल रोक दिया जिससे यात्री बच गए. ड्राइवर को बेचैनी हुई और वह अपने केबिन में गिर गया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और वह बेहोश हो गया.

प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो.

कोलकाता में पूर्वी वर्द्धमान जिले के दैहात स्टेशन के पास एक चलती हुई ईएमयू लोकल ट्रेन में ड्राइवर अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. गनीमत रही की यात्रियों से भरी ट्रेन को ड्राइवर ने गिरने से पहले रोक दिया था. इस हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर बीमार था.

पूर्वी रेलवे प्रवक्ता आर एन महापात्र ने इस बारे में बताया कि, " हावड़ा-कटवा लोकल ट्रेन के ड्राइवर आई हलधर की तबियत अचानक खराब हो गई. उसने ट्रेन को तत्काल रोक दिया जिससे यात्री बच गए. ड्राइवर को बेचैनी हुई और वह अपने केबिन में गिर गया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और वह बेहोश हो गया."

प्रवक्ता ने आगे बताया कि ट्रेन सुबह 11:12 बजे के दैहात स्टेशन से निकली थी. कुछ दूरी पर ही ड्राइवर ने ट्रेन को रोक दिया. ट्रेन के गार्ड और कुछ यात्रियों की मदद से ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद ट्रेन दूसरे ड्राइवर और गार्ड के साथ आगे रवाना की गई. घटना की वजह से दो ईएमयू लोकल ट्रेनें देरी से चलीं. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें