scorecardresearch
 

कोरोना वायरस का असर, आरएसएस ने आखिरी वक्त में रद्द की वार्षिक सभा

कोरोना के इफेक्ट को देखते हुए कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को भी रद्द किया जा रहा है. इस क्रम में आरएसएस ने बेंगलुरु में होनी वाली वार्षिक प्रतिनिधि सभा को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

संघ प्रमुख मोहन भागवत (फाइल फोटो-पीटीआई) संघ प्रमुख मोहन भागवत (फाइल फोटो-पीटीआई)

  • आरएसएस की वार्षिक प्रतिनिधि सभा स्थगित
  • 15 से 17 मार्च के बीच होनी थी आरएसएस की सभा

कोरोना वायरस का असर भारत पर भी देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोगों को समूह में इकट्ठा न होने के लिए भी सलाह दी जा रही है. इस बीच कोरोना के इफेक्ट को देखते हुए कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को भी रद्द किया जा रहा है. इस क्रम में आरएसएस ने बेंगलुरु में होनी वाली वार्षिक प्रतिनिधि सभा को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

करोना वायरस के कारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की बेंगलुरु में होनी वार्षिक प्रतिनिधि सभा को टाल दिया गया है. ये बैठक 15 मार्च से 17 मार्च के बीच होनी थी. आरएसएस प्रतिनिधि सभा में करीब 1450 प्रतिनिधि हिस्सा लेने वाले थे. इस बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत, भैया जी जोशी, कृष्ण गोपाल समेत अन्य 5 सह सरकार्यवाह भी इस बैठक में मौजूद रहने थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते RJD और LJP ने राजनीतिक कार्यक्रम किए रद्द

दरअसल, संघ की इस बैठक में संघ के देशभर के सभी प्रमुख पधाधिकारी भाग लेते हैं. वहीं सूत्रों का कहना है कि इस बैठक की अगली तारीख मार्च के अंत में तय की जाएगी. इस बैठक में शामिल होने के लिए कई बीजेपी नेता भी बेंगलुरु पहुंच चुके थे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी महासचिव राममाधव और बीजेपी के संगठन मंत्री बीएल संतोष कल बंगलुरु पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने लगाया ब्रेक, कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज से लेकर सिनेमा हॉल सब बंद

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. भारत में अब तक कोरोना वायरस के 85 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से 10 लोगों का इलाज हो चुका है. वहीं कोरोना वायरस के कारण भारत में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें