scorecardresearch
 

BJP पर कांग्रेस का तंज, कहा- अर्थव्यवस्था में मंदी, विदेशों से मंगवा रहे दाल

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि देश में मंदी है, विदेशों से दाल आयात की जा रही है और कहा जा रहा है कि कुछ गलत नहीं है.

रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो- Aajtak) रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो- Aajtak)

  • अर्थव्यवस्था को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- अर्थव्यवस्था में कुछ भी सही नहीं, बीजेपी सत्ता के घमंड में है

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि देश में मंदी है, विदेशों से दाल आयात की जा रही है और कहा जा रहा है कि कुछ गलत नहीं है. सुरजेवाला ने कहा कि अर्थव्यवस्था में कुछ भी सही नहीं है, बीजेपी सत्ता के घमंड में है.

वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं, लोगों की शादियां हो रही हैं, इससे साफ पता चलता है कि देश की अर्थव्यवस्था अच्छा कर रही है.

'अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है'

सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है. भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी. अंगड़ी ने आगे कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ना चाहते हैं, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं.

अंगड़ी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छा कर रही है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खूब शादियां हो रही हैं, ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं. इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में सुस्ती कैसी है?

कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां अर्थव्यवस्था में सुस्ती का हवाला देकर केंद्र सरकार का विरोध कर रही हैं. संसद के आगामी शीत सत्र में यह मुद्दा जोर-शोर से उठाए जाने की संभावना है. विपक्षी दलों ने इसके लिए मोर्चेबंदी भी शुरू कर दी है. इसे देखते हुए संसद का सत्र हंगामेदार रहने की संभावना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें