scorecardresearch
 

कोटा के बहाने मायावती की योगी को नसीहत, अस्पतालों की देखरेख में रहें सतर्क

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर एक तरफ जहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथों लिया तो वहीं यूपी सरकार को भी नसीहत दी है.

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती

  • कोटा मामले में गहलोत के इस्तीफे की मांग कर चुकी हैं मायावती
  • यूपी के गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत से सीखने की दी है सलाह

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर एक तरफ जहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथ लिया तो वहीं यूपी सरकार को भी नसीहत दी है.

बसपा अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, राजस्थान के कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत चिंताजनक है. लेकिन इसको लेकर कांग्रेस सरकार संवेदनशील नजर नहीं आती है. मायावती ने कहा, ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में लोकतान्त्रिक संस्थाएं आगे आकर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं.

मायावती ने कहा कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब यूपी सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए सतर्क रहना चाहिए. वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी.

बता दें कि मायावती कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफे की मांग कर चुकी हैं. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को कहा था कि गहलोत बच्चों की मौत पर अपनी कमियों को छिपाने के लिए बयान दे रहे हैं, जो कि बेहद 'असंवेदनशील' है और इसलिए उन्हें बर्खास्त किया जाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें