scorecardresearch
 

राफेल मामले में राहुल गांधी के खिलाफ सड़कों पर उतरे BJP कार्यकर्ता, माफी की मांग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले को लेकर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली से लेकर कोलकाता और मुंबई तक शनिवार को बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया. राहुल गांधी से माफी की मांग के साथ बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए हैं.

राफेल मामले पर राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन (Photo- Aajtak) राफेल मामले पर राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन (Photo- Aajtak)

  • राफेल पर राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन
  • माफी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरी बीजेपी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली से लेकर कोलकाता और मुंबई तक शनिवार को बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया. राहुल गांधी से माफी की मांग के साथ बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए हैं.

दिल्ली में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया. सुप्रीम कोर्ट से राफेल पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल से माफी की मांग की.

राफेल मामले पर राहुल गांधी से माफी की मांग को लेकर कोलकाता में विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के पोस्टर फाड़ दिए.

सुप्रीम कोर्ट से राफेल मामले पर रिव्यू पिटीशन खारिज होने के बाद राहुल गांधी से माफी की मांग को लेकर बीजेपी ने मुंबई में विरोध प्रदर्शन किया.

iगौरतलब है कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी तो मंजूर कर ली, लेकिन बीजेपी इस मुद्दे को छोड़ने को राजी नहीं है. राहुल गांधी से माफी को लेकर हर जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इसके अवाला दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी प्रदर्शन किया और राफेल मामले में उनसे भी माफी की मांग की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें