scorecardresearch
 

कर्नाटक: मंगलवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक, कैबिनेट का होगा विस्तार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मंगलवार सुबह 10 बजे विधानसभा के कॉन्फ्रेंस हॉल में बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी और उसी दिन दोपहर के बाद कैबिनेट विस्तार होगा.

अमित शाह से मिले बीएस येदियुरप्पा (फोटो- ट्विटर Office_of_BSY) अमित शाह से मिले बीएस येदियुरप्पा (फोटो- ट्विटर Office_of_BSY)

कर्नाटक में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की विधायक दल की बैठक होगी. राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी.  उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह 10 बजे विधानसभा के कॉन्फ्रेंस हॉल में बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी और उसी दिन दोपहर के बाद कैबिनेट विस्तार होगा.

बता दें कि कर्नाटक में बिना मंत्रिपरिषद के बीजेपी की सरकार चला रहे मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचे. सीएम येदियुरप्पा ने शनिवार को अमित शाह से मुलाकात की. इससे पहले येदियुरप्पा ने कहा था कि अमित शाह से चर्चा करने के बाद कर्नाटक कैबिनेट को अंतिम रूप दिया जाएगा.

गौरतलब है कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन सरकार गिरने पर कई दिनों की उठापटक के बाद 26 जुलाई को बीएस येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. शपथ लेने के बाद अब तक मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा अपने मंत्रिपरिषद का गठन नहीं कर सके हैं.

वहीं येदियुरप्पा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की थी और बाढ़ की स्थिति के बारे में जानकारी दी थी. पीएम मोदी ने उन्हें बाढ़ प्रभावित जिलों में राहत कार्यो में तेजी लाने के लिए केंद्रीय सहायता का आश्वासन दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें