scorecardresearch
 

इंदौर के अधिकारी को कैलाश विजयवर्गीय की धमकी, कहा- शहर में लगा दूंगा आग

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दी है. उन्होंने इंदौर के अधिकारी को धमकी देते हुए कहा कि शहर में आग लगा दूंगा.   

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो) बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

  • बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने डिविजनल कमिश्नर को धमकाया
  • अधिकारी आकाश त्रिपाठी ने बीजेपी नेता से मिलने से किया था मना

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दी है. दरअसल, बीजेपी नेता इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय आपा खो बैठे और इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दे डाली.

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय शहर की समस्याओं को लेकर कमिश्नर के घर के बाहर धरने पर बैठे थे. विजयवर्गीय ने  कहा कि हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है, इतने बड़े हो गए क्या. आक्रोश में आकर कैलाश विजयवर्गीय ने आग लगाने की धमकी दे डाली. 

आकाश विजयवर्गीय ने अधिकारी पर चलाया था बैट

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय की गिनती बीजेपी के बड़े नेताओं में होती है. उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय भी अधिकारी को मारने के बाद चर्चा में आए थे. इंदौर में एक जर्जर इमारत को गिराने पहुंची निगम की टीम के अधिकारी पर आकाश विजयवर्गीय ने बैट चला दिया था. घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने ना केवल गिरफ्तार किया था बल्कि करीब 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. इसके बाद भोपाल की विशेष अदालत से आकाश विजयवर्गीय की जमानत हुई थी.

इस घटना के बाद देश भर में बीजेपी की किरकिरी हुई थी. यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की भरी बैठक में आकाश विजयवर्गीय के व्यवहार को गलत बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें