scorecardresearch
 

अयोध्या में भव्य तैयारी, देसी कोरोना वैक्सीन में देरी! सुनें 'आज का दिन'

पांच अगस्त को राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, लिहाज़ा ख़ास मेहमानों को बुलाने से लेकर शहर के इंतज़ामों तक सबकी नज़र है. आजतक रेडियो के रिपोर्टर से जानेंगे कि शहर कितना बदला बदला लग रहा है.

दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है अयोध्या दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है अयोध्या

अयोध्या आजकल फिर से चर्चा में है. पांच अगस्त को राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, लिहाज़ा ख़ास मेहमानों को बुलाने से लेकर शहर के इंतज़ामों तक सबकी नज़र है. आजतक रेडियो के रिपोर्टर से जानेंगे कि शहर कितना बदला बदला लग रहा है.

कोरोना वैक्सीन का इंतज़ार दुनिया की ही तरह भारत में है लेकिन लग रहा है देसी वैक्सीन में कुछ देर है, ऐसे में अब सहारा विदेशी वैक्सीन का है लेकिन सवाल है कि क्या भारत को उस दवाई का फायदा मिलेगा?

आपने ‘कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट’ के बारे में सुना होगा. हिंदी में कहते हैं ‘अदालत की अवमानना’. आजकल इसकी तलवार मशहूर वकील प्रशांत भूषण के सिर पर लटक रही है. आपको बताएंगे कि ये होता क्या है और साथ ही इस सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश भी करेंगे कि क्या इसके साथ अभिव्यक्ति की आज़ादी की हिफाज़त भी होती है?

इसके अलावा अपने दिन की शुरूआत आज के अख़बारों की सुर्खियां सुनकर कीजिए। ये सब कुछ आधे घंटे में आपको मिलेगा हमारे मॉर्निंग पॉडकास्ट ‘आज का दिन’ में जिसे नितिन ठाकुर पेश कर रहे हैं. बस, नीचे दिया लिंक क्लिक कीजिए और कीजिए खुद को 30 जुलाई की ख़बरों से अपडेट!

'आज का दिन' सुनने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें