scorecardresearch
 

किंगफिशर एयरलाईन ने यात्रियों से ईमेल के जरिए माफी मांगी

संकटग्रस्त विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाईन्स ने कंपनी की सेवा बार-बार लेने वाले यात्रियों (किंग क्लब के सदस्यों) को ई-मेल भेजकर अपनी उड़ानों को रद्द करने की वजह बताई है और कहा है कि पूर्ण सेवा वाले बाजार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने विमानों को नया स्वरूप देने के लिए यह पहल जरूरी थी.

Advertisement
X

संकटग्रस्त विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाईन्स ने कंपनी की सेवा बार-बार लेने वाले यात्रियों (किंग क्लब के सदस्यों) को ई-मेल भेजकर अपनी उड़ानों को रद्द करने की वजह बताई है और कहा है कि पूर्ण सेवा वाले बाजार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने विमानों को नया स्वरूप देने के लिए यह पहल जरूरी थी.

किंग क्लब के सदस्यों को भेजे ईमेल में एयरलाईन्स की उपाध्यक्ष अंशु सरीन ने कहा कि हमने पूर्ण सेवा बाजार पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है. इसके लिए किंगफिशर एयरलाईन्स ने अपने विमानों को नया स्वरूप प्रदान करना शुरू किया है. इस प्रक्रिया में अगले कुछ हफ्तों के लिए हमें अपने विमानों को कुछ और समय तक सेवा मुक्त रखना होगा. सरीन ने यह भी कहा कि खबरें आ रही हैं कि पायलटों के कंपनी छोड़ कर जाने के कारण हमारी उड़ानें रद्द हो रही हैं जो गलत हैं.

Advertisement
Advertisement