scorecardresearch
 

2जी घोटालाः गवाह बनाए जाने के खिलाफ अनिल अंबानी की सुप्रीम कोर्ट में अर्जी

सुप्रीम कोर्ट बुधवार को अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी को 2जी घोटाले में गवाह बनाए जाने के संबंध में याचिका पर सुनवाई करेगी. अनिल धीरूभाई अंबानी समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी को एक विशेष 2जी अदालत द्वारा अभियोजन पक्ष का गवाह बनाया गया है.

अनिल अंबानी अनिल अंबानी

सुप्रीम कोर्ट बुधवार को अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी को 2जी घोटाले में गवाह बनाए जाने के संबंध में याचिका पर सुनवाई करेगी. अनिल धीरूभाई अंबानी समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी को एक विशेष 2जी अदालत द्वारा अभियोजन पक्ष का गवाह बनाया गया है. याचिका रिलायंस कम्युनिकेशंस की ओर से की गई है.

प्रधान न्यायाधीश पी. सदाशिवम की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि बुधवार को एक उपयुक्त पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी. वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने इस याचिका को दायर किया था और अदालत से उस पर सुनवाई का आग्रह किया था.

इससे पहले सीबीआई द्वारा 2जी मामले में गवाह बनाए जाने के बाद एक विशेष अदालत ने अंबानी दंपति को पेश होने का आदेश दिया था. सीबीआई ने कहा कि टीना अंबानी ने उन बैठकों की अध्यक्षता की थी, जिनमें 2जी मामलों के विषय में महत्वपूर्ण फैसले लिए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें