scorecardresearch
 

आर्मी की स्पेशल ट्रेन से गायब हुए 10 BSF जवान, दर्ज हुई FIR

जानाकारी के मुताबिक, स्पेशल ट्रेन से बीएसएफ के 83 जवान पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से जम्मू जा रहे थे. इस बीच मुगलसराय स्टेशन पर जब जवानों की गिनती की गई तो उसमें से 10 जवान कम पाए गए.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बीएसएफ के 10 जवान बुधवार को आर्मी की स्पेशल ट्रेन से गायब हो गए. ये सभी जवान जम्मू जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक, बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स (बीएसएफ) के ये जवान वर्धमान से धनबाद स्टेशन के बीच गायब हुए हैं.

इस मामले में कमांडर ने मुगलसराय जीआरपी में एफआईआर दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक, स्पेशल ट्रेन से बीएसएफ के 83 जवान पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से जम्मू जा रहे थे.

इस बीच मुगलसराय स्टेशन पर जब जवानों की गिनती की गई तो उसमें से 10 जवान कम पाए गए. कमांडर ने तुरंत इसकी जानकारी अधिकारियों को दी और एक एफआईआर मुगलसराय जीआरपी में दर्ज कराई.  

इस मामले पर मुगलसराय के सब इंस्पेक्टर जेके यादव ने कहा, स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे 10 बीएसएफ जवानों के गायब होने की रिपोर्ट कमांडर ने दर्ज कराई है. इस मामले की जांच हो रही है. गायब हुए जवानों में 7 कांस्टेबल और एक हेड कांस्टेबल शामिल हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि ये सभी जवान वर्धमान से धनबाद स्टेशन के बीच गायब हुए हैं. क्योंकि मुगलसराय से पहले स्पेशल ट्रेन इन दो स्टेशनों पर रुकी थी. फिलहाल चलती ट्रेन से जवानों का इस तरह से गायब होना अब संशय भी पैदा कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें