scorecardresearch
 

AAP का वीडियो वायरल, अपनों का ही मजाक उड़ाते दिखे संजय सिंह

भगवंत मान पर ये कहकर भी कटाक्ष किया जा रहा है कि जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से वो सुखबीर बादल से पचास हजार से भी ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ये वीडियो 11 मार्च का है जिस दिन पंजाब चुनाव के नतीजे पार्टी की उम्मीद के मुताबिक नहीं आए. 

भगवंत मान का उड़ाया मजाक भगवंत मान का उड़ाया मजाक

पंजाब में सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो पार्टी सांसद भगवंत मान और अन्य नेताओं का मजाक बनाते दिख रहे हैं. वीडियो में संजय सिंह के अलावा पार्टी के मीडिया सलाहकार दीपक वाजपेयी और राघव चड्ढा भी दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो में संजय सिंह एच एस फुल्का का भी मजाक उड़ाते हैं और उसके बाद भगवंत मान को फोन लाइन पर लेकर उनकी भी ये कहकर खिल्ली उड़ाई जाती है कि वो रैलियों में कुर्सी पर खड़े होकर लोगों से पूछते थे कि मान मुख्यमंत्री बनने चाहिए या नहीं.

AAP सांसद भगवंत मान पर ये कहकर भी कटाक्ष किया जा रहा है कि जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से वो सुखबीर बादल से पचास हजार से भी ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ये वीडियो 11 मार्च का है जिस दिन पंजाब चुनाव के नतीजे पार्टी की उम्मीद के मुताबिक नहीं आए और उसके बाद ही दिल्ली के ये नेता और कार्यकर्ता पंजाब की लीडरशिप की खिल्ली उड़ा रहे हैं.

वीडियो जारी कर दी सफाई

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने वीडियो पर सफाई देने के लिए अपना एक और वीडियो जारी किया है . इसमें उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो हल्के पलों के दौरान किसी ने रिकॉर्ड कर लिया है और ये 11 मार्च का वीडियो नहीं है बल्कि 4 फरवरी का है जिस दिन पंजाब में मतदान किया जा रहा था.

यहां देखें वायरल वीडियो.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें