scorecardresearch
 

Aryan khan drugs case: 'बगल में बैठा दोस्त चरस लेगा तो...', आर्यन खान की बेल रिजेक्शन पर कपिल सिब्बल का तंज

आर्यन खान की बेल रिजेक्शन पर कपिल सिब्बल ने तंज कसा है. उनकी बेल अर्जी बुधवार को खारिज हो गई थी. अब हाईकोर्ट में मंगलवार (26 अक्टूबर) को सुनवाई होगी.

X
कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने NCB पर तंज कसा
  • कपिल सिब्बल ने पहले भी आर्यन खान मामले पर ट्वीट किया था

आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस के मामले में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने एक बार फिर NCB और केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने आर्यन खान की बेल रिजेक्ट होने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. इससे पहले आर्यन खान को जेल भेजे जाने पर भी सिब्बल ने ट्वीट किया था.

बता दें कि आर्यन खान की बेल अर्जी बुधवार को खारिज हो गई थी. अब आर्यन और बाकी आरोपियों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई थी. 

सिब्बल ने लिखा, 'आर्यन खान की बेल रिजेक्ट. न्यायशास्र. अगर मैंने ड्रग्स नहीं लिया है. अगर मेरे दोस्त ने कुछ ग्राम चरस ली हुई है जो कि मेरे बगल में बैठा है. क्या मुझपर इसको लेने का केस दर्ज होगा.' सिब्बल ने ट्वीट पर कार्ति चिदंबरम ने भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि इस तर्क से तो जिसके भी आप करीबी होंगे उससे जुड़ी चीज के लिए आपको जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.'

 

पहले लखीमपुर मामले का किया था जिक्र

इससे पहले सिब्बल ने 15 अक्टूबर को लिखा था कि आर्यन खान मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कानून की नई प्रणाली दिखी. ड्रग्स के उपयोग या फिर पास में होने का कोई सबूत नहीं मिला फिर भी निर्दोष साबित होने तक दोषी. लखीमपुर खीरी में आशीष मिश्रा मामले से ध्यान सफलतापूर्वक हट गया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें