scorecardresearch
 

मुंबई में आधे घंटे बाधित रही ट्रेन सेवा, हजारों यात्री हुए परेशान

पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों ने कहा गोरेगांव में सुबह ट्रेन की सिग्निलिंग में तकनीकी खराबी के कारण संचालन प्रभावित हुआ. जिसे बाद में दुरुस्त कर लिया गया.

सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.

मुंबई में तकनीकी समस्या के कारण पश्चिमी रेलवे सेवा गोरेगांव के पास बाधित हो गई. गोरेगांव और अंधेरी के बीच आधे घंटे से अधिक समय रेल सेवा बाधित रही. जिसके कारण पश्चिमी रेलवे लाइनों पर सभी स्थानीय और एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ. इससे हजारों यात्री फंसे रहे. उन्हें भारी समस्या का सामना करना पड़ा.

तमाम लोग समय से दफ्तर नहीं पहुंच सके. दरअसल यह समस्या सिग्नल फेल होने के कारण सामने आई. सुबह करीब सात बजकर पांच मिनट पर पश्चिमी रेलवे सेवा का सिग्नल ध्वस्त हो गया, जिसे सात बजकर 50 मिनट पर ही ठीक किया जा सका.इसके बाद फिर से लाइन पर ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ.

पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों ने कहा गोरेगांव में सुबह सात बजकर पांच मिनट पर ट्रेन की सिग्निलिंग में तकनीकी खराबी के कारण रेल सेवा प्रभावित हुई. इसे सुबह सात बजकर 50 मिनट पर बहाल किया गया. इसके चलते कुछ ट्रेनें देरी से चलेंगी.लोकल ट्रेनें मुंबई की लाइफलाइन मानी जाती हैं. आधे घंटे सेवा बाधित होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें