scorecardresearch
 

Uddhav Thackeray Covid Positive: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच CM उद्धव ठाकरे कोरोना संक्रमित

Uddhav Thackeray Covid Positive: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच CM उद्धव ठाकरे को कोरोना हो गया है. उनसे पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

X
सीएम उद्धव ठाकरे से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोविड संक्रमित मिले थे सीएम उद्धव ठाकरे से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोविड संक्रमित मिले थे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उद्धव ठाकरे को कोविड होने की बात कमलनाथ ने कही
  • राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी कोविड हो गया है

Uddhav Thackeray Covid Positive: सियासी संकट के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी कोविड संक्रमित हो गए हैं. यह बात कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बताई है. इससे पहले आज ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

कमलनाथ को कांग्रेस ने महाराष्ट्र में अपना पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. वह यहां कांग्रेस विधायकों और गठबंधन की पार्टियों (शिवसेना, NCP) से मिलने आए थे. कांग्रेस के विधायकों से उन्होंने मीटिंग भी की थी. इसके बाद कमलनाथ ने मीडिया को बताया कि वह उद्धव ठाकरे से नहीं मिल पाए हैं क्योंकि उनको कोरोना हो गया है. अब वह शरद पवार से मिलने जा रहे है.

विधायकों के साथ मीटिंग के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि अभी हमने कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक की है. हमारे 44 में से 41 विधायक मौजूद थे और 3 रास्ते में हैं. कांग्रेस में पूरी एकता है. मैंने उद्धव ठाकरे जी को फोन पर आश्वासन दिया है कि कांग्रेस महाविकास अघाड़ी सरकार का समर्थन करती रहेगी.

यह भी पढ़ें - क्या सरकार के साथ उद्धव ठाकरे से शिवसेना भी छीन लेंगे एकनाथ शिंदे? ये है नियम

कमलनाथ ने आगे कहा कि जो भी आज विरोध कर रहे हैं उनको मैं यही कहना चाहता हूं कि कल के बाद परसो भी आता है. मुझे पूरा भरोसा है कि उद्धव ठाकरे जी के नेतृत्व में शिवसेना में फिर से एकता बनेगी.

इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे

एकनाथ शिंदे और 40 विधायकों की बगावत की वजह से उद्धव ठाकरे की कुर्सी इस वक्त खतरे में है. इस बीच खबर है कि आज ठाकरे सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. महाराष्ट्र में घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. कुछ देर पहले ही शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बीच महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत दिए थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट विधानसभा भंग करने की ओर बढ़ रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें