scorecardresearch
 

ठाणे: चलती ऑटो में मोबाइल पर मारा झपट्टा, बचाने की कोशिश में गिरी महिला, मौके पर ही मौत

बाइक पर सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन छीन लिया, मोबाइल बचाने के प्रयास में महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह चलती ऑटो रिक्शा से गिर गई. उसे सीधे सिर में चोट लगी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्पा सेंटर में काम करती थी महिला
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे में लुटेरों द्वारा मोबाइल फोन छीनने के बाद 27 वर्षीय महिला की चलती ऑटो रिक्शा से गिरकर मौत हो गई. बाइक पर सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन छीन लिया, मोबाइल बचाने के प्रयास में महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह चलती ऑटो रिक्शा से गिर गई. उसे सीधे सिर में चोट लगी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया.

ठाणे की नौपाड़ा पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों की पहचान अलकेश मोमिन अंसारी उम्र 20 और सोहेल रमजान अंसारी उम्र 18 के रूप में हुई है. आरोपियों पर आईपीसी की धारा 392, 304 और 34 के तहत आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला की पहचान कनमिला रायसिंह उम्र 27 वर्ष और मुंबई के कलिना निवासी के रूप में हुई है. वह ठाणे के विवियाना मॉल में स्पा सेंटर में काम करती थी. बुधवार को शाम 7.50 बजे काम पूरा होने के बाद वह कलिना स्थित अपने घर के लिए निकली थी. वह अपने घर के लिए मॉल से ऑटो लेकर जा रही थी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कनमिला ऑटो के बायीं ओर बैठी थी, बाइक पर सवार दोनों आरोपियों ने आकर कनमिला का मोबाइल छीन लिया, कनमीला सदमे में आ गई और फोन बचाने की कोशिश में उसने अपना संतुलन खो दिया, ऑटो रफ्तार में थी और उससे कनमिला सिर के बल से नीचे गिर पड़ी.

आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि कनमिला को कलवा के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. उसके सिर से बुरी तरह खून बह रहा था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाई. सीसीटीवी फुटेज, फोन लोकेशन के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें