scorecardresearch
 

सुशांत सिंह केस: मुंबई पुलिस कमिश्नर ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

पटना एसपी के मुंबई पहुंचने के बाद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट करके कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने पहले ही जांच शुरू कर दी थी. भले ही बिहार पुलिस ने पटना में केस दर्ज किया हो.

सुशांत सिंह सुसाइड केस में बिहार और मुंबई पुलिस जांच कर रही है सुशांत सिंह सुसाइड केस में बिहार और मुंबई पुलिस जांच कर रही है

  • पुलिस कमिश्नर ने बिहार पुलिस की मुंबई में मौजूदगी की दी जानकारी
  • सीबीआई को केस सौंपने की मांग की निंदा करता हूंः अनिल देशमुख

एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. उन्होंने इस मामले से जुड़ी अपडेट्स सीएम के साथ शेयर किए. साथ ही बिहार पुलिस की मुंबई मौजूदगी और सोशल मीडिया पर अफवाह को लेकर जानकारी भी दी.

इधर, पटना एसपी विनय तिवारी के मुंबई पहुंचने के बाद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट करके कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने पहले ही जांच शुरू कर दी थी. भले ही बिहार पुलिस ने पटना में केस दर्ज किया हो.

अनिल देशमुख ने कहा कि CBI को केस सौंपने की मांग की निंदा करता हूं. राजनीतिक लाभ के लिए इस मामले का अब राजनीतिकरण किया जा रहा है. महाराष्ट्र पुलिस मामले में पूछताछ कर रहा है और सच्चाई तक पहुंचने में सक्षम भी है. हर एंगल से मामले की तफ्तीश चल रही है.

सुशांत केस में बीजेपी MLA की पुलिस से अपील, ' गहराई से तहकीकात करें'

इधर, मालवणी पुलिस ने बिहार पुलिस के उस दावे को गलत बताया, जिसमें कहा गया था दिशा सालियान मामले से संबंधित फाइल गायब है. मालवणी पुलिस ने कहा कि उनके पास सब कुछ ऑन रिकॉर्ड है. सभी दस्तावेज उनके पास उपलब्ध हैं. मामले की जांच चल रही है. इस मामले में कई बयान लिए गए, लेकिन परिवार ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें