scorecardresearch
 

पवार-उद्धव ने की मुलाकात, संजय राउत बोले- सरकार मजबूत, विरोधी हो जाएं क्वारनटीन

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साधा है. संजय ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार मजबूत है, ऐसे में किसी को कोई चिंता नहीं करनी चाहिए.

उद्धव सरकार को लेकर हलचल तेज उद्धव सरकार को लेकर हलचल तेज

  • संजय राउत का विरोधियों को जवाब
  • महाराष्ट्र सरकार मजबूत, पवार-उद्धव मिले

देश में अभी कोरोना वायरस महामारी का संकट है और इस बीच महाराष्ट्र में सियासी उठापटक भी जारी है. इसी हलचल के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की है. दोनों नेताओं ने मौजूदा परिस्थितियों को लेकर चर्चा की, जिसमें कोरोना संकट और भाजपा की ओर से जारी लगातार हमलों पर बात हुई. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्विटर पर इस मुलाकात की जानकारी दी.

इसी महासंकट के बीच अब भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. शाम को चार बजे देवेंद्र फडणवीस मीडिया से मुखातिब होंगे.

संजय राउत ने दी जानकारी, बीजेपी को घेरा

श्रमिक ट्रेनों के बीच केंद्र और राज्य सरकार में छिड़ी तनातनी के बाद अब शिवसेना की ओर से भाजपा के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया गया है. शिवसेना सांसद संजय राउत एक बार फिर भाजपा पर हमलावर हैं, मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि महाराष्ट्र की सरकार पूरी तरह से मजबूत है और इसको लेकर चिंता की बात नहीं है.

संजय राउत ने मंगलवार सुबह कई ट्वीट करते हुए लिखा कि शरद पवार और उद्धव ठाकरे ने कल मातोश्री पर मुलाकात की. दोनों नेताओं ने एक घंटे से अधिक तक बात की, अगर कोई खबर फैला रहा है कि महाराष्ट्र की सरकार संकट में है तो उसके पेट में दर्द है. हमारी सरकार मजबूत है और चिंता की कोई बात नहीं है.

शिवसेना सांसद की ओर से लिखा गया कि विपक्षी पार्टियों ने महाराष्ट्र सरकार का बायकॉट करने का आह्वान किया है. मैं कहना चाहता हूं कि विरोधियों को क्वारटीन में जाना चाहिए. महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के सभी प्रयासों को विफल कर दिया जाएगा. जय महाराष्ट्र!

गौरतलब है कि इससे पहले संजय राउत और रेल मंत्री पीयूष गोयल के बीच ट्विटर पर जंग जारी थी. जहां श्रमिक ट्रेनों को लेकर दोनों की ओर से दावे किए जा रहे थे. पीयूष गोयल ने बीते दिनों ट्विटर पर ही उद्धव सरकार से श्रमिकों की लिस्ट मांगी और कहा कि रेलवे ट्रेनों का बंदोबस्त कर रही है.

ट्रेनों पर पीयूष गोयल-संजय राउत में ट्विटर वॉर जारी, शिवसेना सांसद का वार - भूलें ना कि...

तो वहीं जवाब में संजय राउत की ओर से कहा गया कि हमने लिस्ट दी है लेकिन ट्रेन जहां जानी चाहिए वहां पर ही पहुंचनी चाहिए. गोरखपुर की ट्रेन को ओडिशा मत पहुंचा देना. इसके अलावा भी दोनों नेता लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी करते नज़र आए.

बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र में भाजपा के नेताओं ने देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था और कोरोना से लड़ाई में फेल होने का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें