scorecardresearch
 

बाप की शिकायत की तो दादा ने भी किया यौन उत्पीड़न

पुणे के एक व्‍यापारी के खिलाफ अपनी ही बेटी के साथ पिछले तीन साल से यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. यही नहीं लड़की का आरोप है कि जब उसने अपने दादाजी को पूरी कहानी सुनाई तो उन्‍होंने भी उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर व्यापारी के बुजुर्ग पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

महिलाओं पर अत्याचार महिलाओं पर अत्याचार

पुणे के एक व्‍यापारी के खिलाफ अपनी ही बेटी के साथ पिछले तीन साल से यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. यही नहीं लड़की का आरोप है कि जब उसने अपने दादाजी को पूरी कहानी सुनाई तो उन्‍होंने भी उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर व्यापारी के बुजुर्ग पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को मिली.

पुणे क्राइम ब्रांच के वरिष्‍ठ जांच अधिकारी राजेंद्र मलिक ने बताया, ‘आरोपी पुणे स्थित एक कंपनी में सीईओ है. लड़की ने बताया कि उसके पिता पिछले तीन साल से उसके साथ यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. यही नहीं जब उसके पिता उसे बिजनेस ट्रिप पर ले जाते हैं तो उसे उनके सहयोगियों और अनजान लोगों के साथ भी सोने को कहा जाता है. हमने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रहे हैं.’

पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है, कहा जा रहा है कि जब पीड़ि‍त लड़की के साथ उसका पिता बलात्‍कार करता था तो ये महिलाएं भी वहां मौजूद होती थीं. पीड़ि‍त लड़की कॉमर्स के द्वितीय वर्ष की छात्रा है. तीन महीने पहले वह अपने पिता द्वारा यौन उत्‍पीड़न से बचने के लिए किराए के मकान में चली गई थी. पिछले गुरुवार को जब वह घर वापस आई तो उसने अपने दादाजी को पूरी कहानी बतायी, जिसके बाद उन्‍होंने पीड़ि‍त लड़की की पिटाई की और उसका यौन उत्पीड़न किया.

व्‍यापारी तीन साल पहले ही अपनी पत्‍नी से अलग हो चुका है. पीड़ि‍त लड़की ने शुक्रवार को अपनी मां को सारी बात बतायी और पुलिस से संपर्क किया. व्‍यापारी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. सीईओ और उसके बुजुर्ग पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहित (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें