scorecardresearch
 

मुंबई में 60 मंजिला इमारत में भीषण आग, 19वीं मंजिल पर लगी आग

घटना मुंबई के करी रोड इलाके के माधव पलव मार्ग की है. करी रोड इलाके की अविघ्ना पार्क बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी है. बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी आग से बचने के लिए लोग बालकनी में लटके नजर आए.

जान बचाने के लिए बालकनी से लटका शख्स जान बचाने के लिए बालकनी से लटका शख्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करी रोड इलाके की अविघ्ना पार्क बिल्डिंग में लगी आग
  • बचने के लिए बालकनी से लटके युवक की गिरकर मौत

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की एक हाई राइज बिल्डिंग में आग लगने की खबर है. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं. घटना मुंबई के करी रोड इलाके के माधव पलव मार्ग की है. करी रोड इलाके की अविघ्ना पार्क बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी है. बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी आग से बचने के लिए लोग बालकनी में लटके नजर आए.

जानकारी के मुताबिक करी रोड इलाके की अविघ्ना पार्क बिल्डिंग 60 मंजिल की है. बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर शुक्रवार की दोपहर अचानक आग गई. तेजी से फैलती आग की लपटें और धुआं उठता देख लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड के मुताबिक अविघ्ना बिल्डिंग में आग लगने की सूचना दोपहर 12 बजे के करीब मिली थी.

बताया जाता है कि आग 19वीं मंजिल पर लगी और तेजी से फैली. देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया. 19वीं मंजिल से धुएं का गुबार भी उठने लगा. हालात बिगड़े तब लोग जान बचाने के लिए बालकनी से भी लटके नजर आए. जान आफत में आई तो एक युवसक बालकनी से लटका. बालकनी से लटका युवक नीचे गिर गया.

बालकनी से लटके 30 साल के अरुण तिवारी को आनन-फानन में केईएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अरुण के नीचे गिरने की भयावह घटना का वीडियो भी सामने आया है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×