scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: तानाजी के शो के दौरान दो गुटों में झड़प, जमकर चली कुर्सियां

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के खामगांव में फिल्म तानाजी के एक शो के दौरान मामूली वजह के कारण दो गुट आपस मे भीड़ गए. दरअसल, फिल्म के दौरान एक युवक टॉयलेट के लिए गया था, लेकिन उसने थियटर का दरवाजा बंद नहीं किया. इस बात को लेकर झड़प हो गई.

फिल्म के एक शो के दौरान झड़प (फाइल फोटो) फिल्म के एक शो के दौरान झड़प (फाइल फोटो)

  • महाराष्ट्र में तानाजी के शो के दौरान दो गुटों में झड़प
  • झड़प के दौरानर जमकर चली कुर्सियां,  2 लोग घायल

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के खामगांव में फिल्म तानाजी के एक शो के दौरान मामूली वजह के कारण दो गुट आपस मे भीड़ गए. दरअसल, फिल्म के दौरान एक युवक टॉयलेट के लिए गया था, लेकिन उसने थियटर का दरवाजा बंद नहीं किया. इस बात को लेकर झड़प हो गई. वहां मौजूद कुछ लोगों ने झड़प का वीडियो भी बना लिया.

एक ओर जहां फिल्म चल रही थी तो वहीं दोनों गुट के लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिए. इस घटना में 2 लोग घायल हो गए. पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया और आगे की जांच जारी है.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. दर्शक भी फिल्म की कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को अब महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री करने की मांग हो रही हैं.

महाराष्ट्र में उठी टैक्स फ्री होने मांग

कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने रविवार को महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री बालासाहब थोराट को पत्र लिकखर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को टैक्स फ्री करने की मांग की है. फिल्म तानाजी एक ऐतिहासिक फिल्म जो आपको भूले हुए योद्धाओं के बारे में बताती है . फिल्म की कहानी 17वीं शताब्दी की एक घटना पर आधारित है.

बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही तानाजी

तानाजी द अनसंग वॉरियर का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है. तीन दिन में फिल्म ने 50 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. लोगों का दावा है कि अजय देवगन की यह फिल्म साल की पहली ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया है.

तानाजी द अनसंग वॉरियर ने तीसरे दिन 26.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. तीन दिन के कलेक्शन को मिलाए तो फिल्म ने टोटल 61.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी.

 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई तानाजी

बात करें स्क्रीन डिस्ट्र‍िब्यूशन की तो तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले हैं. इनमें 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल हैं. वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले हैं , यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया. इस फिल्म के अच्छे कारोबार की एक बड़ी वजह स्टार अभिनेताओं की मौजूदगी भी मानी जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान जैसे सितारे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें