scorecardresearch
 

ऊपर से गुजरी कार, फिर भी उठकर दौड़ पड़ा बच्चा, VIDEO

मुंबई में कार से बच्चे को कुचलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा 'कुचले' जाने के बाद उठकर दौड़ पड़ता है.

X
ऐसे बच्चे को कार ने कुचला
ऐसे बच्चे को कार ने कुचला

कहते हैं मारने वाले से हमेशा बचाने वाला बड़ा होता है, ऐसा ही एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मुंबई के चेंबूर का बताया जा रहा है, जिसमें एक गाड़ी बच्चे के ऊपर से निकल गई और बच्चे को खरोच तक नहीं आई.

गाड़ी के गुजरने के बाद बच्चा खड़ा हुआ और चल पड़ा. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वीडियो सोमवार शाम 7 बजे का है. मौके पर कुछ बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे. तभी एक करीब 6 से 8 साल का बच्चा इस कार के पास बैठ गया और अपने जूते को ठीक करने लगा.

तभी पास में खड़ी कार स्टार्ट हुई जिसे एक महिला चला रही थी. महिला को कार के पास बैठा बच्चा नहीं दिखा और महिला ने बच्चे के ऊपर से कार को दौड़ा दिया. वीडियो को देखने पर पहली नजर में यही लगा कि बच्चे की मौत हो गई होगी या फिर गंभीर रूप से घायल हो गया होगा.

लेकिन जैसे ही कार आगे गुजरी, ये बच्चा उठकर फिर से फुटबॉल खेलने चला गया. बताया जा रहा है कि बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई. हालांकि, इस बच्चे की किस्मत अच्छी थी और बच्चा सही सलामत बच गया. पुलिस के मुताबिक इस घटना को लेकर उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है.

देखें इस घटना का वीडियो...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें