scorecardresearch
 

अब्दुल सत्तार बोले- ID कार्ड के साथ बैठक के लिए बुलाया गया, उद्धव ही होंगे CM

एनसीपी विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि 22 नवंबर को हमें बैठक के लिए बुलाया गया है. हमें आईडी कार्ड और 5 दिन के कपड़ों के साथ आने को कहा गया है.

एनसीपी प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ पूर्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार (ANI) एनसीपी प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ पूर्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार (ANI)

  • विधायकों को आईडी कार्ड और 5 दिन के कपड़ों के साथ आने को कहा गया
  • 2 से 3 दिन मुंबई में रुकना पड़ेगा, उसके बाद ही रणनीति पर फैसला होगा

महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को मुंबई बुलाया है. पार्टी के विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि 22 नवंबर को हमें बैठक के लिए बुलाया गया है. हमें आईडी कार्ड और 5 दिन के कपड़ों के साथ आने को कहा गया है. शिवसेना विधायक ने कहा कि हमें लगता है कि 2 से 3 दिन वहां रुकना पड़ेगा और उसके बाद ही आगे की रणनीति पर फैसला होगा. उन्होंने आगे कहा कि पूरा यकीन है कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री होंगे.

सत्तार ने कहा कि शिवसेना और बीजेपी में कई नेता हैं जो सेना-बीजेपी गठबंधन के बारे में सोच रहे हैं लेकिन उद्धव ठाकरे को काफी दुख पहुंचा है, इसलिए वह दुख जब तक दूर नहीं हो जाता वे अपने फैसले से नहीं हटेंगे. सत्तार ने कहा कि तीन अलग अलग विचारों की पार्टियां एक साथ आ रही हैं, इसलिए इसमें वक्त लग रहा है.

इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गठन पर मंडरा रहे बादल आगामी दिनों में जल्द ही छटने वाले हैं. राउत ने कहा, फिलहाल शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस में आंतरिक प्रक्रियाएं चल रही हैं. दिसंबर के पहले सप्ताह में शिवसेना के मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार कार्यभार ग्रहण कर लेगी. वहीं जब उनसे पूछा गया कि विधायकों को नए-नए तरीकों से लुभाने की कोशिशें की जा रही हैं, तो इसे खारिज करते हुए राउत ने कहा यह षड्यंत्र वही रच रहे हैं, जो शिवसेना की सरकार बनते नहीं देखना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें