scorecardresearch
 

MP: बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, जारी किया वीडियो

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी अब बरेली जैसा एक मामला सामने आया है. यहां बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ की बेटी ने वीडियो जारी कर अपने पिता पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं.

बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ

  • बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ की बेटी ने पिता पर लगाया आरोप
  • वीडियो जारी कर मांगी सुरक्षा, लगाता प्रताड़ना का आरोप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी अब बरेली जैसा एक मामला सामने आया है. यहां बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ की बेटी ने वीडियो जारी कर अपने पिता पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पूर्व विधायक की बेटी भारती सिंह ने परिजनों से खुद को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई है.

आरती ने वीडियो जारी कर कहा कि मेरी मानसिक स्थिति को लेकर झूठ बोला जा रहा है. साथ ही कहा कि वो घर जाना नहीं चाहती. सुरेंद्रनाथ सिंह ने कुछ दिन पहले बेटी भारती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोपाल के कमलानगर थाने में दर्ज कराई थी. बेटी ने वीडियो में कहा कि वो अपनी मर्ज़ी से घर छोड़कर आई है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया कि लड़की ने वीडियो किस जगह पर बनाया है.

ताजा हुई बरेली की घटना

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने पिता के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी अजितेश कुमार के साथ शादी रचा ली थी.

इसके बाद साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया था. साक्षी ने आरोप लगाया था कि क्योंकि अजितेश दलित है इसलिए उनके घरवाले इस शादी का विरोध कर रहे हैं और अजितेश व उनके परिवार को निशाना बनाने की फिराक में है.

साक्षी और अजितेश ने एक वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा था कि अगर भविष्य में उनके साथ कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार उनके विधायक पिता ही होंगे. इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने अजितेश और साक्षी की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कही थी.

बता दें कि अगस्त के महीने में साक्षी मिश्रा और अजितेश रजिस्ट्रार ऑफिस में पेश हुए थे. दोनों बेहद गोपनीय तरीके से रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे और शादी का रजिस्ट्रेशन कराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें