scorecardresearch
 

जम्मू कश्मीरः जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर शाम सोफी मारा गया, त्राल में सर्च ऑपरेशन जारी

तिलवानी मोहल्ले में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुर कर दी. वहीं, जवाबी कार्रवाई ने सुरक्षाबलों ने शाम सोफी को मार गिराया.

Breaking News Breaking News
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवंतीपोरा के त्राल में सर्च ऑपरेशन जारी
  • त्राल के तिलवानी मोहल्ले में हुई मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के त्राल में सर्च ऑपरेशन जारी है. बुधवार को यहां एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक खूंखार आतंकी को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकवादी की पहचान जैश के टॉप कमांडर शाम सोफी के रूप में हुई है.

पुलिस का कहना है सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर तलाशी अभियान शुरू किया है. इस बीच तिलवानी मोहल्ले में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुर कर दी. वहीं, जवाबी कार्रवाई ने सुरक्षाबलों ने शाम सोफी को मार गिराया. 

हाल ही में सुरक्षाबलों ने अपने संयुक्त अभियान में शोपियां में दो अलग-अलग जगहों पर हुए एनकाउंटर में 5 आतंकियों का सफाया किया था. तुलरान क्षेत्र में सोमवार को कई घंटे चले ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकियों को ढेर किया गया था. मारे गए तीन आतंकियों में गांदरबल निवासी मुख्तार अहमद शाह रेहड़ी लगाने वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या में शामिल था.

वहीं, फेरीपोरा में एक और संयुक्त अभियान में आतंकवादियों ने मंगलवार को सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर भारी फायरिंग की, जिस पर सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की और ऑपरेशन में दो आतंकवादी मारे गए.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें