scorecardresearch
 

दरिंदे 'दादा' ने मासूम बच्चियों को बनाया हवस का शिकार

फरीदाबाद में एक बुजुर्ग ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. दरिंदगी दिखाते हुए इस शख्स ने अपनी पोती और नातिन के साथ रेप किया है.

X
symbolic image symbolic image

फरीदाबाद में एक बुजुर्ग ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. दरिंदगी दिखाते हुए इस शख्स ने अपनी पोती और नातिन के साथ रेप किया है. इस पर पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ पोक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक, सारन इलाके के जवाहर कालोनी निवासी एक महिला जब अपने काम से घर लौटी तो उसकी बेटी (9) ने बताया कि पेट में दर्द है. मां परेशान हो गई. उसने दवा दी, फिर भी आराम नहीं हुआ. इसके बाद उसने पूछताछ की तो दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ.

मासूम ने बताया कि उसकी सहेली का नाना खडक सिंह (60) उनके साथ गलत काम करता है. पीड़िता की मां ने जब बेटी की सहेली की मां से पूछा तो पता चला कि उसके नाना ने उसकी सहेली का भी रेप कर चुका है. किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

पुलिस के मुताबिक, दोनों बच्चियों की तबियत खराब होने पर माता-पिता के पूछने पर इस दहला देने वाली वारदात का खुलासा हुआ. आरोपी शख्स के खिलाफ पोक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है, लेकिन अभी वो फरार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें