scorecardresearch
 

खुद की नहीं थी कोई औलाद तो 2 महीने के मासूम का किया अपहरण

सूचना के बाद एसएचओ प्रवीण कुमार की देखरेख में टीम बनाई गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसमें महिला पर शक हुआ. पुलिस ने तकनीकी सर्विलांस के जरिए बुधवार को कविता और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया जब दोनों गोवा जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आए थे.

गिरफ्तार आरोपी गिरफ्तार आरोपी

  • मासूम को अगवा कर गोवा भाग रहे थे आरोपी
  • निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से दंपत्ति गिरफ्तार

हरियाणा से अनोखा मामला सामने आया है जहां एक दंपत्ति ने खुद के बच्चे न होने के चलते दो महीने के मासूम का अपहरण कर लिया. उसके बाद दंपत्ति बच्चे को लेकर गोवा फरार होने वाले थे लेकिन इससे पहले पुलिस ने दंपत्ति को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से बच्चा भी सकुशल बरामद कर लिया.

रेलवे स्टेशन से किया बच्चे का अपहरण

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी दंपत्ति की पहचान हरियाणा के पंचकुला निवासी कविता और दिनेश के रुप में हुई है. डीसीपी रेलवे हरेंद्र सिंह ने बताया कि हजरत निजामुद्दीन पुलिस को 25 दिसंबर को महिला ने शिकायत दी थी. मध्यप्रदेश के सतना जिले की रहने वाली राजदुलारी (बदला नाम) महिला ने बताया था कि वह ट्रेन पकड़ने  के लिए आई थी. उनके गांव में एक शादी थी, जिसके कारण वह अपने पति के बिना ही जा रही थी, जबकि नौकरीपेशा पति बाद में गांव आने वाला था.

वह स्टेशन पर महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर रही थी, इस दौरान एक दूसरी महिला ने बताया कि वह गाड़ी तो दूसरे प्लेटफॅार्म पर आएगी. राजदुलारी के पास सामान था, गोद में एक बेटा था और साथ में 5-6 साल की बेटी भी थी. राजदुलारी के लिए अकेले सामान प्लेटफॉर्म से हटाना मुश्किल हुआ तो उन्होंने उसी महिला से मदद मांगी. उन्होंने अपना बेटा महिला को देते हुए कहा कि वह सामान रखकर आ रही है, तब तक बेटा संभाल ले.

पुलिस ने की छानबीन

बताया जा रहा है कि मदद करने तक आरोपी महिला के भी इरादे गलत नहीं थे लेकिन बेटा गोद में आते ही उसकी मंशा बदल गई. वह बेटे को लेकर राजदुलारी के आने से पहले ही फरार हो गई. महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी.

सूचना के बाद एसएचओ प्रवीण कुमार की देखरेख में टीम बनाई गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसमें एक महिला पर शक हुआ. पुलिस ने तकनीकी सर्विलांस के जरिए बुधवार को कविता और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया जब दोनों गोवा जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें